MLA अब्बास अंसारी को सताया जान का खतरा, PS को पत्र लिख की ये मांग

MLA अब्बास अंसारी को सताया जान का खतरा, PS को पत्र लिख की ये मांग
Share:

लखनऊ: यूपी के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे एवं MLA अब्बास अंसारी को कासगंज जेल में जान का खतरा सता रहा है। यूपी सरकार के प्रमुख सचिव को चिट्ठी लिखकर भाई उमर अंसारी ने अब्बास की सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने कासगंज जेल में बंद कुंटू सिंह के माध्यम से अब्बास अंसारी का क़त्ल करवाने के षड्यंत्र की भी आशंका जताई है। 

उमर अंसारी ने उत्तर प्रदेश सरकार के प्रमुख सचिव को चिट्ठी लिखकर कासगंज से अब्बास अंसारी की जेल बदलने के लिए कहा है। उन्होंने मांग की है कि कासगंज जेल से अब्बास अंसारी का ट्रांसफर यूपी की सीमा में उपस्थित किसी अन्य जिला जेल या केंद्रीय कारागार में किया जाए। बता दे कि लखनऊ के चर्चित अजीत सिंह मर्डर केस में ध्रुव सिंह उर्फ कुंटू सिंह मास्टरमाइंड बताया गया था। अजीत सिंह मर्डर केस के साथ बसपा के पूर्व MLA सर्वेश उर्फ सीपू सिंह की 2013 में दिनदहाड़े गोली मारकर किया गए क़त्ल में भी कुंटू सिंह का नाम आया था। 

बता दें कि वर्तमान में कुंटू सिंह कासगंज जेल में बंद है। वहीं, विधायक अब्बास अंसारी को भी 3 दिन पहले कासगंज जेल भेजा गया है। उल्लेखनीय है कि आपराधिक मामलों में MLA अब्‍बास अंसारी चित्रकूट जेल में बंद थे, जहां हाल ही में गैर कानूनी तरीके से उनसे मुलाकात करने के मामले में उनकी बीवी निकहत अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि अब्बास को चित्रकूट से कासगंज जेल स्थनांतरित कर दिया गया।  

'100 से कम सीटों पर सिमट जाएगी BJP', जानिए क्यों CM नीतीश ने दिया ये बयान?

राहुल गांधी पर PM मोदी का तंज, 'एक ही प्रोडक्ट का रिलॉन्च...'

उद्धव से छीन गया तीर-कमान, राज ठाकरे बोले- 'पैसा आ जाता है पर नाम नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -