'100 से कम सीटों पर सिमट जाएगी BJP', जानिए क्यों CM नीतीश ने दिया ये बयान?
'100 से कम सीटों पर सिमट जाएगी BJP', जानिए क्यों CM नीतीश ने दिया ये बयान?
Share:

पटना: देश में अगले आम चुनाव को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है। नीतीश कुमार ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के पश्चात् अब कांग्रेस को आगे आना चाहिए एवं विपक्षी एकजुटता में देरी नहीं करनी चाहिए। पटना में आयोजित CPI-ML के राष्ट्रीय कनवेंशन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री पद को लेकर कहा कि नेतृत्व को लेकर मेरी कोई व्यक्तिगत इच्छा नहीं है। हम तो सिर्फ परिवर्तन चाहते हैं। जो सब तय करें वही होगा। नीतीश ने कहा कि अब कांग्रेस को आगे का फैसला करना चाहिए एवं विपक्षी एकजुटता में देरी नहीं करनी चाहिए। 

नीतीश कुमार ने कहा कि हम तो इंतजार कर रहे हैं। हम तो दिल्ली जाकर दोनों (सोनिया और राहुल) से मिले थे। सलमान खुर्शीद से बोला कि आपके माध्यम से कांग्रेस नेतृत्व से अपील है कि सब एकजुट हुए तो भाजपा 100 सीट के नीचे निपट जाएगी। बिहार में विपक्षी दल एकजुट होकर काम कर रहे हैं।  

सीएम नीतीश ने कहा कि जब NDA से अलग हुए तो सभी विपक्षी दल के नेताओं ने स्वागत किया था। 2024 में सभी विपक्षी दल एकजुट होकर लड़ेंगे तभी भाजपा का सफाया होगा। आज स्वतंत्रता की लड़ाई का इतिहास बदलने की कोशिश हो रही है। सभी धर्म और जाति के लोगों को लेकर साथ चलना होगा। बता दें कि CPI-ML का नेशनल कनवेंशन पटना के एसकेएम हॉल में आयोजित किया जा रहा है। CPI-ML के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने इसमें विपक्षी एकजुटता के लिए अन्य दलों के नेताओं को भी आमंत्रण दिया है। विपक्ष की तरफ से इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद, जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह भी सम्मिलित हो रहे हैं।

दक्षिण अफ्रीका से ग्वालियर पहुंचे 12 चीते

'हम उन देशों में से नहीं हैं जो कहानियां बनाते हैं...', जॉर्ज सोरोस के बयान पर जमकर बरसें जयशंकर

उज्जैन में विकास यात्रा के दौरान हुआ विवाद,युवक ने फेके पत्थर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -