कलेक्टर सी नारायणरेड्डी ने कहा-
कलेक्टर सी नारायणरेड्डी ने कहा-"जयशंकर की आकांक्षाओं के अनुरूप लोगों के व्यापक..."
Share:

निजामाबाद: जिला कलेक्टर सी नारायणरेड्डी और निजामाबाद की मेयर डांडू नीतू किरण ने तेलंगाना राज्य में जयशंकर की आकांक्षाओं के अनुरूप लोगों के व्यापक विकास के लिए काम करने का आह्वान किया. बीसी कल्याण विभाग के तत्वावधान में शुक्रवार को तेलंगाना राज्य के विचारक प्रोफेसर जयशंकर की 87वीं जयंती मनाई गई। निजामाबाद जिले में राजनेताओं, जनप्रतिनिधियों और लोगों ने जयशंकर को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। बाद में जिला प्रशासन ने इस अवसर पर समाहरणालय स्थित प्रगति भवन सम्मेलन कक्ष में स्मृति समारोह का आयोजन किया। शहर की मेयर नीतू किरण ने कहा कि प्रोफेसर जयशंकर एक ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने शिक्षक शब्द को बहुत महत्व दिया।

नीतू ने कहा कि उन्होंने अलग तेलंगाना राज्य बनाने की आवश्यकता के बारे में अपने विरोधियों को मनाने के लिए तर्क सुने थे। उन्होंने कहा कि जयशंकर वह व्यक्ति थे जिन्होंने राज्य के लोगों को अपने बच्चों के रूप में प्रेरित किया और आंदोलन में सीएम केसीआर को सलाह और सुझाव दिए। जिला कलेक्टर नारायण रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना के लोगों को प्रोफेसर के सिद्धांतों को लागू करके आदर्शों के साथ आगे बढ़ने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि तेलंगाना के विचारक प्रोफेसर जयशंकर की जयंती आधिकारिक तौर पर मनाना खुशी की बात है। कलेक्टर ने कहा कि जयशंकर 1952 और 1969 के तेलंगाना आंदोलन से पहले के संघर्ष के साक्षी थे।

उन्होंने कहा कि हमें उनके विश्वास की पूर्ति करनी चाहिए कि तेलंगाना क्षेत्र के विकास के लिए एक अलग राज्य आवश्यक है। कार्यक्रम में अपर कलेक्टर चित्रा मिश्रा, नगर आयुक्त जितेश वी पाटिल, पुस्तकालय अध्यक्ष राजेश्वर, बीसी कल्याण अधिकारी रमेश उपभोक्ता सूचना केंद्र के अध्यक्ष राजेश्वर, बीसी समुदाय के प्रतिनिधि, अंजनेयुलु, श्रीनिवास गौड़, सुधाकर बीसी समुदाय के नेता, जाति के नेता और अधिकारी उपस्थित थे.

यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव पर खुलेआम हुई फायरिंग, मौत

इंदौर: नशे में चूर लड़कियों ने डिलीवरी बॉय पर चढ़ा दी कार, हुई मौत

मना करने के बाद मंदिर में घुस रही थी महिला, पुजारी ने बाल पकड़कर की पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -