यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव पर खुलेआम हुई फायरिंग, मौत
यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव पर खुलेआम हुई फायरिंग, मौत
Share:

शनिवार को मोहाली में खुलेआम सेक्टर 71 के बाजार में यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव विक्की मिडूखेड़ा का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। वहीं भयंकर गोलियों की आवाज से बाजार में दहशत फैल गई। खबर के मुताबिक, आई-20 कार में सवार होकर आए चार व्यक्तियों ने बाजार में विक्की को घेर लिया तथा ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। इसके पश्चात् जान बचाने के लिए विक्की भागने लगा। अपराधियों ने उसका पीछा किया।

विक्की लगभग आधा किलोमीटर भागा। वह अपने घर की ओर भाग रहा था मगर आगे एक पार्क था। उसकी दीवार छोटी थी। जैसे ही विक्की दीवार पर चढ़ने लगा, अपराधियों ने फिर उस पर गोलियां चला दी। विक्की को लगभग आठ गोलियां लगी। वह वहीं गिर गया तथा उसकी मौके पर ही मौत हो गई। तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तहकीकात आरम्भ की। 

वही मोहाली में अपराध बढ़ता जा रहा है। बृहस्पतिवार रात खरड़ के आर्य कॉलेज रोड पर स्थित पक्के दरवाजे के समीप दो गुटों में विवाद में एक गुट के 8-10 व्यक्तियों ने किरच, बेसबाल एवं लोहे की रॉड से हमला करके दूसरे गुट के एक शख्स का क़त्ल कर दिया था। मृतक की पहचान 34 वर्षीय राकेश कुमार के तौर पर हुई है, जबकि गंभीर घायल 33 वर्षीय जतिंदर कुमार चंडीगढ़ के हॉस्पिटल में एडमिट है। हमला करने वाले व्यक्ति और मृतक राकेश कुमार दोनों ठठेरा वाले क्षेत्र में रहते थे। इसी क्षेत्र के मंदिर में शिवलिंग पर हरिद्वार से कांवड़ लाने के पश्चात् गंगाजल से पहले कौन जलाभिषेक करेगा इसको लेकर सोशल मीडिया पर झगड़ा चल रहा था। 

रिलीज हुआ 'द एम्पायर' का धमाकेदार ट्रेलर, बेहतरीन डायलॉग और खतरनाक सीन ने जीता दिल

इंदौर: नशे में चूर लड़कियों ने डिलीवरी बॉय पर चढ़ा दी कार, हुई मौत

एमपी और राजस्थान के बीच विशेष ट्रेन सेवाओं को फिर से शुरू करेगा रेलवे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -