इंदौर: नशे में चूर लड़कियों ने डिलीवरी बॉय पर चढ़ा दी कार, हुई मौत
इंदौर: नशे में चूर लड़कियों ने डिलीवरी बॉय पर चढ़ा दी कार, हुई मौत
Share:

इंदौर: इंदौर में इन दिनों अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह AB रोड का है। यहाँ बीते शुक्रवार देर रात नशे में चूर लड़कियों की कार तीन पलटी खाकर स्विगी के डिलीवरी बॉय को टक्कर मार उसके सिरे के ऊपर से गुजर गई। मिली जानकारी के तहत इस हादसे में डिलीवरी बॉय की मौत हो गई है। वहीँ दूसरी तरफ खबर मिली है कि कार ड्राइव कर रही लड़की ने इतनी शराब पी रखी थी कि उससे ठीक से खड़े होते भी नहीं बन रहा था। उसके साथ उसकी तीन दोस्त थीं और सभी का यही हाल था। इस घटना को राजेंद्र नगर थाना इलाके की बताया जा रहा है।

यहाँ हादसे के बाद भीड़ ने चारों लड़कियों को घेर लिया और कार में तोड़फोड़ कर दी। अंत में पुलिस आई और उन्होंने उन्हें छुड़ाया। इस पूरे मामले के बारे में राजेंद्र नगर TI अमृता सोलंकी ने बताया, 'मृतक की पहचान देवीलाल (39) के रूप में हुई है। कार विजयनगर से ट्रेजर टाउन की ओर जा रही थी। राजेंद्र नगर ब्रिज के पास बाइक पर जा रहे डिलीवरी बॉय को कार ने टक्कर मारी। इसके बाद कार उसके सिर के ऊपर से गुजर गई।' इस मामले में पुलिस का कहना है कार MIG में रहने वाली गार्गी माहेश्वरी चला रही थी। वहीँ गाड़ी नितिन माहेश्वरी के नाम से रजिस्टर्ड है और गार्गी के साथ उसकी तीन सहेलियां भी कार में थीं। वह चारों किसी पार्टी से होकर आ रही थी। इस हादसे के होते ही भीड़ ने कार को घेर लिया।

इस बीच लड़कियों के परिजन मौके पर पहुंचे, तो लोगों ने उनकी कार को भी रोक लिया। उसके बाद लोगों ने लड़कियों को थाने लेकर चलने की बात की और फिर पुलिस लड़कियों को थाने ले गई। जांच में पुलिस को पता चला सभी लड़कियां कॉलेज स्टूडेंट हैं और बालिग हैं। इस हादसे को देखने वाले प्रत्यक्षदर्शी अभिषेक सिंह ने बताया, ''लड़कियों की कार की स्पीड इतनी तेज थी कि तीन पलटी खाने के बाद डिलीवरी बॉय पर गिरी। लड़कियां इतनी नशे में थीं कि वे कार से निकल भी नहीं पा रहीं थी।'' वहीँ दूसरी तरफ TI का कहना है तीन लड़कियां ट्रेजर टाउनशिप में रहती हैं और गार्गी विजयनगर में पार्टी करने के बाद उन्हें ही छोड़ने जा रही थी।

हिमाचल में कोरोना के बाद मौसम की मार, इस कारोबार में हो रहा है नुकसान

नागपंचमी: ऑनलाइन होंगे भगवान नागचंद्रेश्वर के दर्शन

अपनी इस फिल्म की प्रयागराज में शूटिंग करेंगे आयुष्मान खुराना, शहर से है खास रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -