Share:
मना करने के बाद मंदिर में घुस रही थी महिला, पुजारी ने बाल पकड़कर की पिटाई
मना करने के बाद मंदिर में घुस रही थी महिला, पुजारी ने बाल पकड़कर की पिटाई

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में एक पंडित ने मंदिर में पूजा करने आई औरत को बाल पकड़कर मारा। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के पश्चात् मंदिर समिति ने पंडित के खिलाफ एक्शन लिया है। मंदिर समिति द्वारा प्रकरण की तहकीकात करने की बात कही जा रही है। तब तक के लिए पंडित को मंदिर कार्यों से हटा दिया गया है।

वही दरभंगा के राज परिसर में मौजूद लोकप्रिय मां श्यामा माई मंदिर की दहलीज पर मंदिर पंडित ने एक औरत की बाल पकड़कर पिटाई कर दी। पंडित के द्वारा की गई पिटाई का वीडियो किसी ने बना लिया, जो अब रफ़्तार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पंडित की हरकत जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो मंदिर प्रबंधन ने पिटाई करने वाले पंडित को तुरंत काम से अलग कर दिया है। हालांकि महिला की ओर से अभी कोई शिकायत सामने नहीं आई है तथा न ही महिला की अब तक पहचान हो पाई है।

कहा जा रहा है कि घटना दो दिन पूर्व की है। महिला मंदिर के भीतर जाकर मां श्यामा माई की पूजा करने की जिद पर अड़ी थी, मगर कोरोना दिशा-निर्देशों की वजह से मंदिर के द्वार आम जनता के लिए बंद थे। महिला मंदिर के बंद द्वार खोलने की जिद पर अड़ी थी। इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस झगड़े के समय गुस्साए मंदिर के पुजारी ने महिला के बाल पकड़ लिए तथा उसकी पिटाई कर दी। वीडियो की पुष्टि करते हुए मंदिर के प्रबंधक चौधरी हेमचन्द्र रॉय ने बताया कि किसी भी महिला के साथ ऐसा बर्ताव करना ठीक नहीं है। मंदिर पुजारी से स्पष्टीकरण मांगा गया है। इस मामले में तहकीकात की जा रही है।

राज ने कहा था शिल्पा को मेरे वीडियो पसंद आते हैं: शर्लिन चोपड़ा

NHAI चेयरमैन बनकर ठगे 80 लाख रुपए, अब CBI के हत्थे चढ़ा आरोपी

बेंगलुरू में क्राइम ब्रांच के हाथ एक और सफलता, 5 करोड़ के नशीले पदार्थ के साथ तस्करों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -