'स्टेज छोड़कर चला जाऊं', आखिर क्यों ऐसा बोले विक्की कौशल?
'स्टेज छोड़कर चला जाऊं', आखिर क्यों ऐसा बोले विक्की कौशल?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म गोविंदा नाम मेरा ओटीटी पर लॉन्च हो गई है। अब फिल्म की टीम द कपिल शर्मा शो में पहुंची। जहां कपिल शर्मा ने अपनी बातों से सभी को खूब हंसाया। कपिल एवं उनकी टीम ने सभी के साथ मस्ती की जिसे दर्शक वीकेंड पर देख पाएंगे। शो में विक्की कौशल, कियारा आडवाणी, रेणुका शहाणे, विराज घेलानी एवं डायरेक्टर शशांक खेतान पहुंचे। कपिल ने सभी से जबरदस्त सवाल पूछे जिन्हें सुनकर शो में पहुंचे दर्शक ठहाके लगाने लगे।

प्रोमो वीडियो में कपिल, विक्की से पूछते हैं, ‘फिल्म में आपका नाम गोविंदा है और दो लड़कियों के साथ हो तो क्या आप अपने असली नाम का उपयोग करने से डर रहे थे?’ आगे कपिल फिर विक्की से बोलते हैं, ‘एक इंटरव्यू में विक्की ने कहा कि कियारा एक्टर्स की उदित नारायण हैं तो क्या आपने उन्हें अलका याग्निक के पीछे जाते देखा?’ इतना सुनते ही सभी जोर से हंस पड़े। 

शो में पहुंचीं रेणुका शहाणे ने कहा- उनके घरवालों ने शादी से पहले आशुतोष राणा की फिल्म ‘दुश्मन’ और ‘संघर्ष’ देखी ही नहीं थी। कपिल ने कहा, यदि आशुतोष राणा को ‘संघर्ष’ की भांति एक्ट करते हुए देख लिया होता तो सभी भाग जाते। वीडियो में कीकू शारदा आते हैं वह कपिल का मजाक उड़ाने में पीछे नहीं रहते। कीकू की बातों के आगे कपिल की बोलती बंद हो जाती है। सोनी टीवी ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा, ‘इस वीकेंड रात 9.30 बजे सोनी टीवी पर द कपिल शर्मा शो में गोविंदा नाम मेरा की टीम आने वाली है कप्पू के घर, आपके चेहरों की रौनक बढ़ाने।‘

जानिए इस हफ्ते किन 10 शोज को मिला दर्शकों का मिला?

'वो सांस ले रही है?', बीमार हुई इस मशहूर एक्ट्रेस की बेटी

'इंटीमेट होना पड़ेगा तभी अच्छे रोल देंगे', इस एक्टर ने खोले इंडस्ट्री के घिनौने राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -