'इंटीमेट होना पड़ेगा तभी अच्छे रोल देंगे', इस एक्टर ने खोले इंडस्ट्री के घिनौने राज
'इंटीमेट होना पड़ेगा तभी अच्छे रोल देंगे', इस एक्टर ने खोले इंडस्ट्री के घिनौने राज
Share:

शोबिज इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना करना सामान्य बात है। कई सितारें अपने करियर के आरभिंक दौर में इसे झेल चुके हैं। टेलीविज़न अभिनेता इमरान नाजिर खान का भी दर्द झलका है। इमरान ने कास्टिंग काउच के अपने बुरे अनुभव को शेयर किया है। उन्होंने बताया कैसे अच्छे किरदार देने की आड़ में उनके सामने इंटीमेट होने की डिमांड रखी जाती थी।

अपने एक इंटरव्यू में इमरान नाजिर ने कहा- करियर के आरम्भ में जब मैं रोल्स के लिए ऑडिशन दे रहा था। मैंने कास्टिंग काउच झेला था। कॉर्डिनेटर्स एवं कास्टिंग डायरेक्टर्स ने मेरा शोषण करना चाहा था। वे बोलते थे उनके साथ इंटीमेट होना पड़ेगा तभी वो अच्छे किरदार देंगे। मैं स्पष्ट रूप से स्वयं को स्ट्रेट बताते हुए इन ऑफर्स को ठुकरा देता था। मुझे लगता है हर न्यूकमर को इस स्थिति से गुजरना पड़ता है। 'चाहे वो मेल हो या फीमेल। कुछ टॉप के कास्टिंग डायरेक्टर्स भी हैं, जो न्यूकमर्स का फायदा उठाते हैं। क्योंकि उनके अच्छे कॉन्टैक्ट होते हैं। 

आयुष्मान खुराना और रणवीर सिंह जैसे सितारों ने भी खुले में इसके बारे में बात की है। मुझे लगता है ऐसे ऑडिशन हमेशा टैलेंट और मैरिट के बेसिस पर होने चाहिए।'' इंटरव्यू में इमरान नाजिर ने आगे कहा- ऐसे बुरे अनुभव के कारण मैंने कई सारे प्रोजेक्ट्स और किरदार खोए। कभी कभी इससे आपकी  मानसिक स्थिति पर फर्क भी पड़ता है। जब आप इंडस्ट्री में नए होते हो तथा अपने लिए चीजें तलाशते हो। जब मैं मुंबई आया तो मैं इंडस्ट्री से बाहर किसी को डेट कर रहा था। फिर बाद में हमारा ब्रेकअप हुआ। फिर उसने मुझे ब्लैकमेल करना आरम्भ किया। इन सभी चीजों ने भी मेरे लिए इश्यू क्रिएट किया। इमरान नाजिर कई टेलीविज़न शोज में नजर आए हैं।

'गुम है...' की सई ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, कपड़े देख चौंक गए लोग

बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप की खबरों पर आया हिना खान का बड़ा बयान, देखकर डर गई थी करिश्मा तन्ना

सीरियल्स के अलावा इन फिल्मों में नजर आ चुकी है करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -