'वो सांस ले रही है?', बीमार हुई इस मशहूर एक्ट्रेस की बेटी
'वो सांस ले रही है?', बीमार हुई इस मशहूर एक्ट्रेस की बेटी
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री देबीना बनर्जी के लिए भी उनकी दोनों बेटियों से बढ़कर कुछ नहीं। देबीना के व्लॉग्स देखकर आपको लगता होगा उनकी जिंदगी कितनी हैपिनिंग और स्मूथ चल रही है। मगर जो नजर आता है वैसा होता नहीं। देबीना ने अपने नए व्लॉग में रियलिटी से रूबरू कराया है। यहां देबीना बनर्जी का दर्द भी छलका। उन्होंने बताया कि उनकी छोटी बेटी की तबीयत खराब है। जिसके कारण वे परेशान हैं।

देबीना ने कहा- जितनी अमेजिंग चीजें मैं अपने व्लॉग में दिखाती हूं उतनी होती नहीं है। आप सभी को पता है मेरी छोटी बेटी नीनुड़ी वो थोड़ी पहले पैदा हुई थी। वो थोड़ी कमजोर है। रविवार को अचानक वो चोक करने लगी। वो सांस नहीं ले पा रही थी। मैं और गुरमीत उसे लेकर तुरंत चिकित्सालय भागे। पता चला कि जुकाम के कारण उसकी नाक ब्लॉक हो गई है। वो सांस नहीं ले पा रही थी। उसका ऑक्सीजन लेवल गिरकर 92 हो गया था। ये क्रेजी था। कैसे हमने घर से हॉस्पिटल तक का सफर तय किया है ये हमें पता है। मैं गुरमीत से बस यही पूछ रही थी कि वो सांस ले रही है ना? ये सब बताते हुए देबीना भावुक हो गई थीं। उनकी आंखों में आंसू थे।

देबिना ने कहा, वे जितना सरल दिखाती हैं उतना नहीं है। हर दिन नए चैलेंज होते हैं। छोटी बेटी की तबीयत अब थोड़ी बेहतर है। वे उसका पूरा ध्यान रख रहे हैं। देबीना ने ये सब चैलेंजिग बताया है। देबीना ने कहा कि उन्हें आजकल प्रत्येक मिनट ऐसा लगता है कि उन्हें रोना आ रहा है। देबिना को लगता है शायद ये पोस्टपार्टम डिप्रेशन भी हो सकता है। मगर वो कंफर्म नहीं कह सकती हैं कि ऐसा ही है। देबीना ने प्रशंसकों से उनकी बेटी के लिए दुआ करने की अपील की। उन्होंने बताया कि वो जल्द ही बेटी का चेहरा रिवील करेंगी। पहले वो बाहर की दुनिया में एडजस्ट हो जाए। व्लॉग में देबीना एक शख्स का सवाल सुनकर गुस्सा हो गईं। व्यक्ति ने कहा था कि वो अपनी पहली बेटी लियाना को इग्नोर कर रही हैं। इस बात को सुन देबीना गुस्से में आईं तथा उन्होंने कहा क्या कोई अपनी एक आंख को फोड़ सकता है? एक मां से ऐसा प्रश्न कभी भी मत पूछना तथा मुझसे ऐसे सवाल करने की कोई आवश्यकता नहीं है। 

'गुम है...' की सई ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, कपड़े देख चौंक गए लोग

बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप की खबरों पर आया हिना खान का बड़ा बयान, देखकर डर गई थी करिश्मा तन्ना

सीरियल्स के अलावा इन फिल्मों में नजर आ चुकी है करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -