TRP LIST : 'नागिन 3' के आगे पॉपुलर शोज ने टेके घुटने
TRP LIST : 'नागिन 3' के आगे पॉपुलर शोज ने टेके घुटने
Share:

एकता कपूर का पॉपुलर शो 'नागिन 3' जब से शुरू हुआ है लगातार चर्चा में बना हुआ है. आये दिन शो से जुडी कुछ न कुछ खबरें आती ही रहती है. अब हाल ही में खबर आई है कि यह शो सारे शोज को मात देकर इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में सबसे टॉप पर पहुंच गया है. गौरतलब है कि 'नागिन 3' की ओपनिंग शानदार रही थी और इसे कुल 1 करोड़ 60 लाख दर्शकों ने देखा. वहीं शो की स्टारकास्ट भी इस बार पूरी नई है जिसके चलते शो और भी दिलचस्प होता जा रहा है.

इस बार शो में मौनी रॉय की जगह अभिनेत्री सुरभि ज्योति, अनिता हंसनदानी और अभिनेत्री करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में है. अब इन दिनों शो में बेला के किरदार को लेकर भी कई खुलासा होंगे. बताया जा रहा है कि जल्द ही बेला भी नागिन के किरदार में दिखाई देंगी. जी हाँ अब आपको शो में एक नहीं बल्कि दो-दो नागिनें दिखाई देंगी जो शो को पहले से भी ज्यादा रोमांचक बना सकता है.

नागिन को पहला पायदान मिलने के बाद दूसरे पायदान पर 'कुंडली भाग्य' है. तीसरे पायदान पर 'कुमकुम भाग्य' फिर चौथे पायदान पर धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित का 'डांस दीवाने' शो है. पांचवे नम्बर पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छठवें नम्बर पर 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' है फिर सांतवे नम्बर पर 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' और आठवें नम्बर पर 'इश्क सुभानल्लाह' साथ ही 'आपके आ जाने से' फिर नौवें नंबर पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और आखिर में टीवी सीरियल 'इश्क में मरजावां'.

ये भी पढ़े

करण टेकर के लिए लोगों ने मांगी ठीक होने की दुआ

हॉट एंड बोल्ड से काली और कुरूप में बदली निया शर्मा

कहर ढा रहा है हिना खान का लेटेस्ट लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -