करण टेकर के लिए लोगों ने मांगी ठीक होने की दुआ
करण टेकर के लिए लोगों ने मांगी ठीक होने की दुआ
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'एक हजारों में मेरी बहन है' के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखने वाले अभिनेता करण टेकर की सेहत इन दिनों खराब चल रही है. जी हाँ हाल ही में हुए गोल्ड अवॉर्ड फंक्शन 2018 में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद से ही करण की सेहत और भी ख़राब हो गई. दरअसल पिछले कुछ दिनों से करण की तबियत कुछ ठीक नहीं चल रही थी बावजूद इसके उन्होंने गोल्ड अवॉर्ड फंक्शन में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी.

खबरों की माने तो करण इन दिनों अस्पताल में भर्ती है, हाल ही में करण ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक तस्वीर शेयर भी की है, जिसमें वे अस्पताल के बेड पर दिखाई  दे रहे हैं. खास बात यह है कि करण ने जैसे ही इस तस्वीर को पोस्ट किया वैसे ही फेन्स उनके ठीक होने की कामना करने लगे. वही टीवी दुनिया की मशहूर अदाकारा दृष्टि धामी ने भी करण को जल्द ठीक होने के दुआएं देते हुए उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया.

दृष्टि इन दिनों कलर्स के सीरीयल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नजर आ रही है जिसमें वह नंदनी के भूमिका में हैं. इसके अलावा एकता के पॉपुलर सीरियल 'नागिन 3' में नजर आ रही अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी ने भी करण के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- टेक केयर, गेट वेल सून. अनिता जल्द ही 'कॉमेडी सर्कस' में भी दिखाई देंगी. बता दे कि करण छोटे पर्दे के एक मशहूर कलाकार है जो अपनी एक ख़ास पहचान रखते है. उन्हें सबसे ज्यादा पहचान 'एक हजारों में मेरी बहन है' में वीरेन के किरदार से मिली थी.

ये भी पढ़े

हॉट एंड बोल्ड से काली और कुरूप में बदली निया शर्मा

कहर ढा रहा है हिना खान का लेटेस्ट लुक

अपने को-एक्टर के साथ रहे संबंधों पर खुलकर बोली श्रद्धा आर्या

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -