हॉट एंड बोल्ड से काली और कुरूप में बदली निया शर्मा
हॉट एंड बोल्ड से काली और कुरूप में बदली निया शर्मा
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देने वाली छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा निया शर्मा एक बार फिर सुर्ख़ियों में है. बता दे कि निया ने हाल ही में गोल्ड अवॉर्ड्स इवेंट में शिरकत की जंहा पर उन्होंने अपनी ड्रेस से लोगों को अपनी और आकर्षित किया. इस दौरान निया ने सफेद ट्रांसपेरेंट गाउन पहना हुआ था जिसमें वह बेहद ही बोल्ड नजर आई थी.

अब हाल ही में निया ने उन्हीं तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. निया के फैंस ने उनके इस अंदाज़ को काफी पसंद किया तो कुछ लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया. निया की तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, 'काली और कुरूप'. तो कुछ लोगों ने उन्हें बेहद ही भद्दे कमेंट्स किये जो हमारे लिए लिख पाना भी मुश्किल है.

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी निया कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है. वह इससे पहले अपनी लिपस्टिक को लेकर काफी ट्रोल हुई थी इस दौरान उन्हें लोगों ने चुड़ैल तक कह दिया था. लेकिन निया का कहना है कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. बता दे कि निया जल्द ही वेब सीरीज 'ट्विस्टेड 2' में नजर आएंगी.

इस वेब सीरीज में निया बेहद ही बोल्ड अंदाज़ में दिखाई देने वाली है. निया छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा है जो कई शोज में नजर आ चुकी है. निया को टीवी सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' के जरिये पहचान मिली थी. इसके बाद वह सीरियल 'जमाई राजा' में मुख्य भूमिका में नजर आई और इस सीरियल के माध्यम से वह काफी पॉपुलर हो गई और आज उन्हें हर कोई पहचानता है.

ये भी पढ़े

कहर ढा रहा है हिना खान का लेटेस्ट लुक

अपने को-एक्टर के साथ रहे संबंधों पर खुलकर बोली श्रद्धा आर्या

रजनीकांत के सिर पर मंडरा रहा मुसीबतों का घेरा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -