'नागिन 3' को पछाड़कर आगे निकला 'बेपनाह'
'नागिन 3' को पछाड़कर आगे निकला 'बेपनाह'
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'नागिन 3' के फैंस के लिए बुरी खबर है. जी हाँ इस बार आपका पसंदीदा शो टीआरपी लिस्ट में तीसरे पायदान पर आया है. 2 जून से शुरू हुए इस टीवी सीरियल ने अपनी शुरूआती दिनों में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था और पहले हफ्ते में ही टीआरपी लिस्ट में पहले पायदन पर पहुंच गया था लेकिन इस हफ्ते की लिस्ट में सीधे तीसरे नंबर पर आ गया है.

गौरतलब है कि इस सीरियल में टीवी की मशहूर अदाकारा करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति, अनिता हंसनंदानी मुख्य भूमिका में हैं. यह दर्शकों की  पसंदीदा लिस्ट में सबसे ऊपर रहता हैं लेकिन इस बार टीआरपी लिस्ट में मात खा गया है. बता दें कि इस बार सबसे पहले पायदान पर जेनिफर विंगेट और हर्षद चौपड़ा स्टारर शो 'बेपनाह' रहा हैं.

ख़ास बात यह हैं कि जनिफर का यह शो अपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से शुरूआती दिनों से दर्शकों के लिए ख़ास रहा हैं इस शो में जेनिफर और हर्षद चौपड़ा की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. फिर दूसरे नम्बर पर नकुल मेहता और सुरभि चांदना स्टारर शो 'इश्कबाज़' आया हैं.

इसके बाद चौथे नंबर पर 'ये उन दिनों की बात है' हैं. फिर पांचवे नंबर पर 'इश्क में मरजावां' है. छठवे नंबर पर 'ये है मोहब्बतें' है. इसके बाद सांतवे नंबर पर 'दिल ही तो है' ने अपना सिक्का जमाया है. इसके बाद आठवें नम्बर पर आता है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और फिर नौवें स्थान पर है 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' और सबसे आखिर में है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है.

ये भी पढ़े

शादी के बाद पति संग अलग अंदाज़ में नजर आई 'छोटी बहू'

'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस के घर आई नन्हीं राजकुमारी

'क़यामत की रात' का श्रीदेवी की 'मॉम' से है खास कनेक्शन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -