शादी के बाद पति संग अलग अंदाज़ में नजर आई 'छोटी बहू'
शादी के बाद पति संग अलग अंदाज़ में नजर आई 'छोटी बहू'
Share:

टीवी सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के एहसास' की में नजर आ रही अभिनेत्री रुबीना दिलाइक ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी कर ली हैं. खबरों की माने तो रुबीना इन दिनों अभिनव के साथ क्लालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में रुबीना माथे पर लाल रंग का सिंदूर और हाथों में चूड़ा पहने हुई नजर आ रही है जिसमें वह पहले से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. बता दें कि रुबीना और अभिनव की शादी बड़े ही शानदार तरीके से हुई उनकी शादी में छोटे पर्दे के कई स्टार्स ने शिरकत की थी. रुबीना दिलाइक छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है.

रुबीना ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'छोटी बहू' से की थी. इस शो में रुबीना ने राधिका का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था इस शो में रुबीना के साथ मशहूर टीवी अभिनेता अविनाश सचदेव ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस दौरान अविनाश और रुबीना के अफेयर की खबरें काफी चलाई थी.

हालांकि बाद में यह दोनों स्टार्स जल्दी ही एक दूसरे से अलग हो गए. ख़ास बात यह है कि इस सीरियल में अभिनेता और अब रुबीना के पति अभिनव ने भी एक ख़ास भूमिका निभाई थी. रुबीना की तरह अभिनव शुक्ला भी टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता हैं इन दिनों वह 'सिलसिला बदलते रिश्तों' का में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े

'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस के घर आई नन्हीं राजकुमारी

'क़यामत की रात' का श्रीदेवी की 'मॉम' से है खास कनेक्शन

तो क्या रवि दुबे को कभी नहीं मिली सच्ची प्रेमिका?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -