'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस के घर आई नन्हीं राजकुमारी
'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस के घर आई नन्हीं राजकुमारी
Share:

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'ससुराल सिमर का' में मुख्य किरदार में नजर आने वाली मशहूर अभिनेत्री जसवीर कौर ने हाल ही में एक सुन्दर सी बच्ची को जन्म दिया हैं. घर में नन्ही राजकुमारी के आने से जसवीर कौर के पति विशाल मधलानी बेहद खुश हैं. गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों पहले ही जसवीर ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप की तस्वीरें शेयर की थीं जो काफी तेजी से वायरल हुई थी.

खबरों की माने तो जसवीर ने कल यानी 27 जून को बेबी गर्ल को जन्म दिया हैं. ख़ास बात यह है कि जसवीर और बेबी गर्ल दोनों की ही सेहत अच्छी है. जसवीर कौर टीवी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा हैं जो कई सीरियल्स के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. जसवीर ने 'हिटलर दीदी', 'सीआईडी', 'अदालत', 'इश्क का रंग सफेद', 'ससुराल सिमर का' और 'वारिस' में में काम किया है.

जसवीर ने दो साल पहले बिजनेसमैन विशाल मधलानी से शादी की थी. विशाल मधलानी, जसवीर को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे. जसवीर ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में शुरु हुए एकता कपूर के सीरियल 'के स्ट्रीट पाली हिल' से की थी इसके बाद वह काफी पॉपुलर हो गयी.

बता दें कि जसवीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं. सबसे दिलचस्प बात यह है कि जसवीर ने 'घर की लक्ष्मी बेटियां' में निगेटिव किरदार निभाकर सभी को चौंका दिया था इस सीरियल के लिए वह अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. 

ये भी पढ़े

'क़यामत की रात' का श्रीदेवी की 'मॉम' से है खास कनेक्शन

तो क्या रवि दुबे को कभी नहीं मिली सच्ची प्रेमिका?

नागिन 3: रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं सुमित्रा सहगल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -