कोर्ट परिसर से लालू का बजट पर बयान

कोर्ट परिसर से लालू का बजट पर बयान

रांची: आज सीबीआइ के विशेष कोर्ट में उपस्थित होकर हाजिरी लगाने आये चारा घोटाला मामले में फसें बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कोर्ट रूम में जाने के पूर्व बजट को हवा-हवाई बताया था, वहीं कोर्ट से निकलने के बाद बजट पर मीडिया के माध्यम से तीखी प्रतिक्रिया दी.

उन्होंने कहा कि बजट किसान विरोधी है. देश में नौजवानों, बेरोजगारों की फौज है. महंगाई और गरीबी भी है. इस पर बजट में ध्यान नहीं दिया गया. मोदी ने कहा था कि किसानों का कर्जा माफ कर देंगे, किया कर्जा माफ? नहीं किया. कहीं कोई ध्यान नहीं दिया गया. बजट की खानापूर्ति की गई. गौरतलब है कि लालू इस वक़्त चारा घोटाला मामले में झारखण्ड के रांची में कैद है. जहा से उन्हें आज पेशी के लिए ले जाया गया था.

लालू आज डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में लालू प्रसाद सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश प्रदीप कुमार की अदालत में पेश हुए थे. बड़ा दे कि इस मामले में छविनाथ मिश्रा की गवाही आज दर्ज की गई है. मामले में एक अन्य गवाह कृष्ण कुमार सिंह की गवाही न्यायालय में दर्ज की जाएगी. वही लालू प्रसाद कोर्ट से निकल गए हैं. निकलते समय उन्होंने बजट पर पाने विचार रखे.

बड़ी खबर : तेजस्वी से नाखुश आरजेडी महासचिव का इस्तीफा

पीएम ने कहा बदलते हालात में भ्रष्टाचारी जेल में हैं

जारी रहेगा राजद से समझौता : कांग्रेस