पीएम ने कहा बदलते हालात में भ्रष्टाचारी जेल में हैं
पीएम ने कहा बदलते हालात में भ्रष्टाचारी जेल में हैं
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि देश में अब किसी भी भ्रष्टाचारी को रियायत नहीं मिलेगी. कोई भी कानून से बच नहीं पायेगा. पीएम ने भ्रष्ट कोगो पर निशाना साधते हुए कहा कि अब चीजें पहले जैसी नहीं हैं. अब स्थिति बदल गई है. आज भ्रष्टाचार के कारण तीन पूर्व मुख्यमंत्री जेल में हैं.'' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनसीसी के एक समारोह में भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ लड़ाई भारत के युवाओं को भाषण देते हुए ये बात कही.

उन्होंने कहा ये भविष्य की लड़ाई है और यह लड़ाई नहीं रुकेगी. एक समय था जब भ्रष्टाचार की चर्चा होती थी और लोग मानते थे कि बड़े-बड़े लोगों का कुछ नहीं होता है. लेकिन अब चीजें बदल गई हैं. अब तीन पूर्व मुख्यमंत्री जेल में हैं. गौरतलब है कि चारा घोटाले में बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव और जगन्नाथ मिश्र जेल में हैं, वहीं हरियाणा के पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला भी भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं.

उन्होंने कहा कि वह देश के नौजवानों, एनसीसी कैडेटों से कुछ मांगना चाहते हैं और उन्हें उम्मीद है कि वे उन्हें निराश नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि वह न तो वोट मांग रहे हैं और न ही राजनीतिक मंच से कुछ कह रहे हैं. पीएम ने कहा कि मैं आपसे भारत को भ्रष्टाचार रूपी दीमक से मुक्ति दिलाने की अपील कर रहा हूं. मोदी ने कहा कि वह अपील कर रहे हैं कि जवाबदेही और पारदर्शिता से जुड़ी डिजिटल लेन-देन की पहल से 100 नये परिवारों को जोड़ें.

आज से बजट सत्र शुरू, तीन तलाक पर चर्चा संभव

मोदी ने ली योगी की क्लास

पीएम मोदी ने मन की बात में कहा जन भागीदारी से सब संभव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -