जारी रहेगा राजद से समझौता : कांग्रेस
जारी रहेगा राजद से समझौता : कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल इस बात को लेकर राहत महसूस कर सकता है, कि मुसीबत के इन दिनों में कांग्रेस ने उसका साथ नहीं छोड़ा है. चारा घोटाले से जुड़े एक अन्य मामले में अदालत द्वारा राजद प्रमुख लालू प्रसाद को दोषी ठहराये जाने के बाद कांग्रेस ने कहा कि राजद से समझौता जारी रहेगा ,क्योंकि कांग्रेस का व्यक्ति के साथ नहीं पार्टी के साथ समझौता है और इसमें कोई परिवर्तन नहीं हुआ है .

इस बारे में लालू के खिलाफ अदालती फैसले से राजद के साथ कांग्रेस के गठबंधन पर पड़ने वाले असर से संबंधित सवाल पर कांग्रेस के प्रवक्ता आरपीएन सिंह ने संवाददाताओं से कहा, कि कांग्रेस का समझौता व्यक्तियों से नहीं होता है, पार्टियों से होता है.उन्होंने कहा हमारा बिहार में जो समझौता है, वो राष्ट्रीय जनता दल से है, ना  कि किसी व्यक्ति से है. वहां राष्ट्रीय जनता दल की विचारधारा के साथ कांग्रेस पार्टी ने समझौता किया था. राजद से कल भी हमारा समझौता था और आज भी है.

बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता ने अदालत के फैसलों पर कोई टिप्पणी नहीं करते हुए मुकदमों के बारे में कहा कि लालू और उनके वकील उच्च न्यायालय में चुनौती देने में सक्षम हैं. कांग्रेस के इस बयान से परेशानियों के दौर से गुजर रहे राजद को बहुत राहत मिल गई होगी .

यह भी देखें

कोर्ट के फैसले पर नीतीश ने प्रतिक्रिया देने से इंकार किया

लालू को पांच साल की सजा और दस लाख का जुर्माना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -