बड़ी खबर : तेजस्वी से नाखुश आरजेडी महासचिव का इस्तीफा
बड़ी खबर : तेजस्वी से नाखुश आरजेडी महासचिव का इस्तीफा
Share:

पटना : आरजेडी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. पूर्व उपमुख़्यमंत्री तेजस्वी यादव से पार्टी का काम संभाले नहीं संभल रहा है. उनके राज्य में पार्टी में असंतोष व्याप्त है. इसी बीच पार्टी महासचिव अशोक सिन्हा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. लालू यादव की अनुपस्थिति में पार्टी का कामकाज तेजस्वी यादव के हाथों में है. लालू की जगह संभाल रहे तेजस्वी से कई नेता नाखुश नजर आ रहा है.

सिन्हा ने साफ कहा कि वह लालू की जगह पार्टी की कमान संभाल रहे तेजस्वी की कार्यशैली में काम करना उचित नहीं समझते है. सिन्हा ने कहा कि मौजूदा दौर में आरजेडी अप्रासंगिक हो गई है. ऐसे में बेहतर है कि समय बर्बाद करने की जगह पार्टी छोड़ दी जाए. उन्होंने कहा कि तेजस्वी लालू की तरह पार्टी का नेतृत्व नहीं कर सकते हैं.

लालू यादव की गैरमौजूदगी में पार्टी की बागडोर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के हाथों में है. ऐसे में उनके सामने पार्टी के नेताओं को एकजुट रखने की बड़ी चुनौती है. इसके बावजूद पार्टी महासचिव अशोक सिन्हा ने पार्टी को अलविदा कह दिया है. गौरतलब है कि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव इन दिनों चारा घोटाला मामले में रांची जेल में है.

पीएम ने कहा बदलते हालात में भ्रष्टाचारी जेल में हैं

जारी रहेगा राजद से समझौता : कांग्रेस

लालू को पांच साल की सजा और दस लाख का जुर्माना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -