लालू के प्रशंसकों ने अनोखे अंदाज में दी होली की बधाई

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के चाहने वालों की भारत में लंबी तादाद है. लालू प्रसाद के प्रशंसक उन्हें होली की बधाई देने रांची स्थित रिम्स अस्पताल के पेइंग वार्ड पहुंचे. लालू के प्रशंसक उनके लिए लौकी, धनिया, बैंगन सहित कई तरह के सब्जियों को लेकर अस्पताल पहुंचे. वहीं, इससे पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को रांची के रिम्स अस्पताल से किसी दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित नहीं किया जाने का फैसला किया गया था.रिम्स मेडिकल बोर्ड ने एक बैठक के बाद कहा था कि उन्हें रिम्स में बेहतर इलाज मिल रहा है इसलिए उन्हें यहां से किसी दूसरे अस्पताल में भर्ती नहीं किया जाएगा.

जल्द शुरू होगा सीएम योगी का संभावित दौरा, तैयारियों में जुटा प्रशासन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रिम्स की मेडिकल बोर्ड ने 12 गंभीर बीमारियों से जूझ रहे लालू प्रसाद की मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद यह फैसला लिया था. लालू को किडनी की गंभीर बीमारी होने के चलते एक विशेषज्ञ नेफ्रालॉजिस्ट से मदद ली जाने वाली थी. रिम्स के चिकित्सा अधीक्षक विवेक कश्यप ने कहा था कि मेडिकल बोर्ड ने लालू की रिपोर्ट की गहन जांच की थी. उनके इलाज, प्रोटोकॉल देखने के बाद बोर्ड इस नतीजे पर पहुंचा कि उन्हें सही इलाज दिया जा रहा है.

आप पर भड़के गौतम गंभीर, सीएम अरविंद केजरीवाल को टैग कर बोली ये बात

अगर आपको नही पता तो बता दे कि लालू के मुख्यमंत्री रहने के दौरान पशुपालन विभाग में 900 करोड़ रुपये से ज्यादा का चारा घोटाला किया गया था. अभी तक इस घोटाले से जुड़े चार मामलों में कोषागार से फर्जी धन निकासी के दोष में लालू को सजा घोषित हो चुकी है. इनमें दो मामले चाईबासा कोषागार के हैं, जबकि एक-एक मामला दुमका व देवघर कोषागार का है.

Sheer Qorma Trailer: समलैंगिक रिश्तों की कहानी लायी है स्वरा भास्कर

भाजपा की हर साजिश को करेंगे विफल, दिग्विजय सिंह ने सीएम का किया समर्थन

उत्तराखंड बजट: संसदीय कार्यमंत्री का बड़ा एलान, कहा- 'भूमि के सर्किल रेट को रिवाइज करेगी सरकार'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -