भाजपा की हर साजिश को करेंगे विफल, दिग्विजय सिंह ने सीएम का किया समर्थन
भाजपा की हर साजिश को करेंगे विफल, दिग्विजय सिंह ने सीएम का किया समर्थन
Share:

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के तीन विधायक अभी भी लापता हैं. ये सारी राजनीतिक उठापटक  2 मार्च से शुरू हुई है. जो अभी तक पूरी तरह से समाप्त नही हुई है. चौथे लापता निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा शनिवार को भोपाल पहुंचे ​थे और एयरपोर्ट पर ही कमलनाथ सरकार में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा की उनसे मुलाकात हुई थी.

इस दिन होगी राम मंदिर ट्रस्ट की दूसरी बैठक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कांग्रेस के तीन विधायक हरदीप सिंह डंग, रघुराज सिंह कंसाना और बिसाहूलाल सिंह अभी भी लापता हैं. इन तीनों के बेंगलुरू में होने की आशंका कांग्रेस की ओर से जताई जा रही है. आपको बता दें कि हरदीप सिंह डंग अपनी विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा देने का दावा कर चुके हैं, हालांकि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने इसे स्टेटमेंट बताया है. कांग्रेस के लापता तीनों विधायक भाजपा के संपर्क में बताए जा रहे हैं.

कश्मीर विवाद को लेकर OIC ने समाधान की इच्छा जताई

इस मामले को लेकर दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट कर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का हौसला अफजाई किया है. दरअसल, कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में जारी सियासी उथल-पुथल के बीच हरिवंश राय बच्चन की ​कविता 'अग्निपथ' ट्वीट किया था. इस पर जवाब देते हुए दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया, 'बधाई कमलनाथ जी. यही आपकी शक्ति है, हिम्मत के साथ हर भाजपा की साज़िश का मुक़ाबला हम करेंगे. हम सब मध्य प्रदेश में जनता के 2018 के विधान सभा के मतदाताओं के निर्णय का सम्मान करते हुए भाजपा की साज़िश कामयाब नहीं होने देंगे.' 

CAA : हिंसा में आरोपियों के पोस्टर लगाने पर कोर्ट ने मांगा जवाब

बिहार में सियासी संग्राम, कांग्रेस व RJD के बीच मचा घमासान

कोरोना से सतर्क हुआ अमेरिका, ट्रंप ने करोड़ों रुपये के बिल पर किए हस्ताक्षर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -