जल्द शुरू होगा सीएम योगी का संभावित दौरा, तैयारियों में जुटा प्रशासन

हमीरपुर: 8 मार्च 2020 यानी आज रविवार को हमीरपुर में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के संभावित दौरे को लेकर प्रशासन सतर्क हो गया है. जंहा हर तरफ रविवार को लगने वाले पं. दीनदयाल जन आरोग्य स्वास्थ्य मेले का जायजा लेने मुख्यमंत्री पहुंचने वाले है. जिस पर प्रशासन तैयारियों में जुटा है. जिले में प्रत्येक रविवार को लगने वाले सीएम आरोग्य मेले का निरीक्षण करने के लिए सीएम आदित्यनाथ योगी का जिले में रविवार को संभावित दौरा हो सकता है. इसकी सूचना पर बीते शनिवार यानी 7 फरवरी 2020 दोपहर DM ज्ञानेश्वर त्रिपाठी ने अपने आवास में संबंधित अधिकारियों की बैठक बुलाकर दिशा निर्देश दिए.

मिली जानकारी के अनुसार जिसके बाद सभी अधिकारी विकासखंड कुरारा के कुसमरा व सुमेरपुर विकास खंड के पौथिया गांव का भ्रमण करने पहुंच गए. जहां अधिकारियों ने अस्पतालों की साफ सफाई, रंगाई पुताई के साथ सड़कों का निर्माण कार्य कराने में जुट गए. उसके बाद DM व SP ने परेड ग्राउंड में बने हैलीपैड का जायजा लिया.

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि वहीं भाजपा नेता सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल, सदर विधायक युवराज सिंह, राठ विधायक मनीषा अनुरागी, जिलाध्यक्ष बृजकिशोर गुप्ता सहित भाजपाई तैयारियों का जायजा लेने पहुंच गए. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार SP श्लोक कुमार सभी थानाध्यक्षों की बैठक ली. नगर पालिका के सफाई कर्मचारी शहर में घूम रहे अन्ना मवेशियों को गोशालाओं में बंद कराया. इस मामले में जिलाधिकारी ने कहा अभी तक सीएम के आने की सूचना नहीं आई है. 

CAA : हिंसा में आरोपियों के पोस्टर लगाने पर कोर्ट ने मांगा जवाब

बिहार में सियासी संग्राम, कांग्रेस व RJD के बीच मचा घमासान

कोरोना से सतर्क हुआ अमेरिका, ट्रंप ने करोड़ों रुपये के बिल पर किए हस्ताक्षर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -