Sheer Qorma Trailer: समलैंगिक रिश्तों की कहानी लायी है स्वरा भास्कर
Sheer Qorma Trailer: समलैंगिक रिश्तों की कहानी लायी है स्वरा भास्कर
Share:

भारत में सेक्शन 377 भले ही हट गया हो परन्तु समलैंगिक रिश्तों पर अभी भी लोगों में जागरूकता फैलाना जरूरी हो गया है. इसके साथ ही आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है, वहीं जिसे जनता का काफी प्यार मिल रहा है. इसके साथ ही अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता भी अपनी फिल्म शीर कोरमा के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं. वहीं इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

अभिनेता आयुष्मान की फिल्म के उलट शीर कोरमा कहानी है दो लड़कियों सायरा और सितारा (दिव्या दत्त और स्वरा भास्कर) की, जो एक दूसरे से प्यार करने लगती हैं और रिश्ते में आ जाती हैं. इसके अलावा सायरा की मां (शबाना आजमी) उसके रिश्ते को गुनाह मानती हैं और इसे अपनाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहीं होती है . वहीं सायरा का भाई और भाभी उनके साथ उनके समर्थन में खड़े होते है . इसके साथ ही कैसे इन दोनों का रिश्ता बना और क्या सायरा की मां इसे अपनाएंगी ये देखने वाली बात है. 

वहीं फिल्म के ट्रेलर में आप दिव्या दत्ता के किरदार को एक कुर्ता-पजामा और जैकेट पहने देख सकते है तो वहीं स्वरा का किरदार थोड़ा गर्ली है और उन्होंने खूबसूरत सूट के साथ झुमके पहने हुए है. ये कहानी दो मुस्लिम लड़कियों के बारे में है. इसके अलावा फिल्म का ट्रेलर थोड़ा स्लो है परन्तु आपसे एक बहुत गहरी और इमोशनल कहानी का वादा करता है. इसके साथ ही वीडियो देखकर लगता है कि ये फिल्म इमोशन्स के साथ-साथ बढ़िया परफॉरमेंस से भरी हो सकती है . आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शीर कोरमा का निर्देशन फराज आरिफ अंसारी ने किया है और इसे लिखा भी उन्होंने ही है. वहीं इस फिल्म को थिएटर के बजाए फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया जा सकता है |

 

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का कलेक्शन जान उड़ जायेंगे होश

SMZS Box Office : आयुष्मान खुराना की फ़िल्म का जानिये क्या रहा कलेक्शन

Box Office: 'थप्पड़' की रफ़्तार पड़ी धीमी, 8 दिनों में कमाए महज इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -