मनचलों को सबक सीखाने के लिए इस महिला ने धरा माँ दुर्गा का रूप
मनचलों को सबक सीखाने के लिए इस महिला ने धरा माँ दुर्गा का रूप
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में दो मनचलों की महिला ने चप्पल एवं लात-घूसों से पिटाई कर दी। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आरोप है कि लड़कों ने महिला से छेड़छाड़ कर दी थी। इससे गुस्साई पीड़िता ने बदमाशों को खूब सबक सिखाया। हालांकि, इस मामले की पुलिस में मुकदमा दर्ज नहीं कराई गई। 

वीडियो की पड़ताल करने पर पता चला कि मामला बैतूल शहर के कोठी बाजार क्षेत्र के थाने चौक का है। जहां बृहस्पतिवार देर शाम एक महिला हाथ में चप्पल लेकर पहले एक शख्स पर टूट पड़ी तथा चप्पल मारते-मारते शख्स को नीचे गिरा दिया और फिर उस पर चप्पलों एवं लात-घूसों की वर्षा कर दी। मामला यहीं नहीं रुका, नाराज महिला ने दूसरे लड़कों पर भी चप्पलें बरसा दीं। बहुत समय तक यह मारपीट चलती रही। फिर लड़कों ने महिला से माफी मांगी, तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। माजरा देख रहे लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  

कहा जा रहा है कि दो महिलाएं बाजार से खरीददारी कर अपने घर लौट रही थीं। इसी बीच, शिवदीन निवासी मलाजपुर एवं संतोष निवासी सेहरा भग्गूढना ने पहले एक महिला पर अश्लील टिप्पणी कर दी थी। तत्पश्चात, आक्रामक तेवर दिखाते हुए महिला ने मजनुओं की बारी-बारी से चप्पलों से पिटाई कर दी। बैतूल कोतवाली टीआई अपाला सिंह ने कहा कि लड़कों की पिटाई का वीडियो संज्ञान में आया है, मगर कोतवाली में इसकी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराने आया। यदि शिकायत आएगी तो कार्रवाई की जाएगी। 

तालाब में हुआ 'चमत्कार', महादेव की महिमा देख लोग हुए अचंभित

रिश्ता तय करके लौट रहे थे घर, पुरे परिवार की हुई दर्दनाक मौत

अब तक के सारे फोन के छक्के छुड़ा देगा Oneplus का नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -