रिश्ता तय करके लौट रहे थे घर, पुरे परिवार की हुई दर्दनाक मौत
रिश्ता तय करके लौट रहे थे घर, पुरे परिवार की हुई दर्दनाक मौत
Share:

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया से चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जहां स्कॉर्पियो गाड़ी पानी से भरे गड्ढे में गिर गई। इस दुर्घटना में कार सवार 8 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो व्यक्ति घायल हुए हैं। घटना बायसी इलाके के अनगढ़ गांव की है। देर रात 2 बजे के लगभग ये दुर्घटना हुई।

बायसी की SDO कुमारी तौसी ने कहा कि दुर्घटना का शिकार हुए सभी लोग शादी का रिश्ता तय करके खपड़ा ताराबाड़ी से किशनगंज जिले के नूनिया गांव वापस जा रहे थे। इसी के चलते ये दुर्घटना हुई। अचानक लोगों से भरी स्कॉर्पियो गड्ढे में गिर गई जिसमें से अब तक 8 व्यक्तियों के शव बरामद किए गए हैं। जबकि दो लोग इस दुर्घटना में घायल हुए हैं।

पुलिस और राहत व बचाव टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए भेजा गया जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चुरी में रखवाया। कन्जिया के मुखिया समरेंद्र घोष ने कहा कि रात लगभग 2 बजे के लगभग यह घटना घटी। अचानक स्कॉर्पियो गाड़ी पानी से भरे गड्ढे में गिर गई। दुर्घटना तीखे मोड़ पर स्कॉर्पियों के बेकाबू होने की वजह से हुई। मुखिया ने बताया कि सभी मृतक किशनगंज जिला के रहने वाले हैं। बैसा के सीओ राजशेखर ने कहा कि एक और व्यक्ति के गाड़ी के भीतर फंसे होने की खबर प्राप्त हो रही है। गोताखोरों को बुलाया गया है। उनकी सहायता से व्यक्ति की खोज की जा रही है।

अब तक के सारे फोन के छक्के छुड़ा देगा Oneplus का नया स्मार्टफोन

10 फीट लंबे सांप के साथ युवक का शव लेकर अस्पताल पहुंचे JDU के नेता, जानिए पूरा मांजरा

'घर से बाहर न निकलें, नहीं तो हिरासत में लिए जाएंगे', हिंसा के बाद प्रशासन ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -