तालाब में हुआ 'चमत्कार', महादेव की महिमा देख लोग हुए अचंभित
तालाब में हुआ 'चमत्कार', महादेव की महिमा देख लोग हुए अचंभित
Share:

अहमदाबाद: भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के समीप गुजरात के बनासकांठा से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल जिले के सुईगांव मौजूद कोरेटी गांव में एक तालाब का पानी अचानक गुलाबी हो गया है। गांव वाले भी यह देखकर हैरान हो गए, क्योंकि आज तक कभी यहां पानी गुलाबी नहीं हुआ। अब यह खबर फैलते ही आसपास के गांवों के लोग भी बड़ी संख्या में इस पानी को देखने के लिए आ रहे हैं। 

गांव के लोगों ने बताया कि तालाब में पानी किसी दूसरी स्थान से भी नहीं आता है। यहां बारिश का पानी जमा होता है जो पूरे वर्ष गांव लोगों तथा पशुओं के उपयोग में आता है। मगर पहली बार इस प्रकार पानी गुलाबी होने पर हर कोई हैरान है। गांववाले इसे चमत्कार मान रहे हैं। तालाब के पानी का रंग आहिस्ता-आहिस्ता बदल रहा था, जिस पर अधिक किसी ने गौर नहीं किया। किन्तु अचानक ही पानी का रंग गुलाबी होने पर लोग अब पास में उपस्थित महादेव के मंदिर का चमत्कार मान रहे हैं।  

तहसील विकास अफसर के।ए भाटिया के अनुसार, हमें पानी गुलाबी होने की खबर प्राप्त हुई तो हमने तत्काल यहां एक टीम को जांच के लिए भेज दिया। पानी के नमूने लिए गए हैं। साथ लोगों ने कहा है कि इस पानी का फ़िलहाल कोई उपयोग न किया जाए। बहरहाल, गांववाले इस चमत्कार मान रहे हैं, किन्तु विशेषज्ञ मानते हैं कि गांव के तालाब में गटर का पानी भी जाता होगा, तो उसके कारण केमिकल रिएक्शन हुआ है तथा इसी कारण पानी का रंग गुलाबी हो गया है। पानी गुलाबी होने के कारण गांव वाले कश्मीर के खीरभावनी मंदिर की प्रकार इसे भी चमत्कार मानते हैं।

अब तक के सारे फोन के छक्के छुड़ा देगा Oneplus का नया स्मार्टफोन

10 फीट लंबे सांप के साथ युवक का शव लेकर अस्पताल पहुंचे JDU के नेता, जानिए पूरा मांजरा

'घर से बाहर न निकलें, नहीं तो हिरासत में लिए जाएंगे', हिंसा के बाद प्रशासन ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -