अब तक के सारे फोन के छक्के छुड़ा देगा Oneplus का नया स्मार्टफोन
अब तक के सारे फोन के छक्के छुड़ा देगा Oneplus का नया स्मार्टफोन
Share:

यदि आप एक लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस (OnePlus) एक नया 5G स्मार्टफोन, OnePlus Nord 2T 5G पेश करने की योजना बना रहे है। आज हम आपको बताने वाले हैं कि इस स्मार्टफोन को इंडिया में कब लॉन्च किया जाने वाला है, इसका मूल्य कितना होने वाला है और इसमें आपको क्या फीचर्स दिए जा सकते हैं।। 

OnePlus लॉन्च करने जा रहा नया 5G स्मार्टफोन: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) इंडिया में अपना नया 5G स्मार्टफोन, OnePlus Nord 2T 5G को पेश करने की योजना बना रहे है । इस स्मार्टफोन को कुछ वक़्त पूर्व पहले कई दूसरे देशों में पेश किया जा चुका है। फिलहाल आधिकारिक तौर पर तो इस बारे में जानकारी नहीं आई है लेकिन टिप्स्टर पारस गुगलानी (Paras Guglani) का यह कहना है कि OnePlus Nord 2T 5G को इस महीने यानी जून में इंडिया में पेश किया जा चुका है। 

OnePlus Nord 2T 5G की कीमत: आधिकारिक तौर पर वनप्लस (OnePlus) ने इस स्मार्टफोन के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन दूसरे देशों में इस स्मार्टफोन को कगभग 33,400 रुपये में पेश किया जा चुका है। इंडिया में OnePlus Nord 2T 5G अमेजन (Amazon) पर उपलब्ध होगा और बताया जा रहा है कि इसकी कीमत 30 हजार रुपये से कम हो सकता है। 

OnePlus Nord 2T 5G के फीचर्स: वनप्लस के लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन के फीचर्स के बारें में बात की जाए तो कंपनी की तरफ से तो कोई सूचना नहीं आई है लेकिन इसके ग्लोबल वेरिएंट में क्या फीचर्स हैं, उससे इस वेरिएंट के फीचर्स का भी अनुमान लगाया जा सकता है। OnePlus Nord 2T 5G के ग्लोबल वेरिएंट में आपको 6।43-इंच का एमोलेड डिस्प्ले, 90Hz का रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी प्रदान किया जा रहा है।

मीडियाटेक डायमेंसिटी 1300 SoC चिपसेट पर काम करने वाले वनप्लस के इस स्मार्टफोन में आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप दिया भी मिल रहा है इसमें 50MP के मेन सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2MP के पोर्ट्रेट कैमरा शामिल होने वाला है। ये स्मार्टफोन 12GB तक के RAM, 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ दिया जा रहा है, इसमें आपको 4500mAh की बैटरी और 80W का वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट भी मिलने वाला है। 

क्या आप भी जीतना चाहते है हजारों रुपए का इनाम, बस करना होगा ये काम

अब एक ही स्मार्टफोन में इस तरह चला सकते है 2 WhatsApp

Jio का यूजर्स को एक और बड़ा झटका, हर प्लान की कीमत में की बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -