कुशाल टंडन और रिद्धिमा पंडित ने किया ब्रेकअप, इतने समय से कर रहे थे एक-दुसरे को डेट
कुशाल टंडन और रिद्धिमा पंडित ने किया ब्रेकअप, इतने समय से कर रहे थे एक-दुसरे को डेट
Share:

इस समय ब्रेकअप की खबरें टीवी शो ‘बेहद' फेम ऐक्टर कुशाल टंडन और हाल ही में 'स्टंट बेस्ड रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9 में दिखीं रिद्धिमा पंडित को लेकर आ रही है. पिछले साल जुलाई में हमने आपको बताया था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन ऐक्टर्स के करीबी सूत्रों ने इस खबर की पूष्टि की थी, हालांकि दोनों ने हमेशा इससे इनकार किया था. अब खबर है कि कुशाल और रिद्धिमा अलग हो गए हैं और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. जिससे कयास लगाए जा रहे है कि उनका ब्रेकअप हो गया है. 

रोमांटिक हुए बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर, सोशल मीडिया पर फोटो आया सामने

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुशाल और रिद्धिमा एक-दूसरे को पिछले नौ महीनों से डेट कर रहे थे. हालांकि, उनकी प्राथमिकताएं अलग थीं, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. पिछले चार महीनों में दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया.’ कुशाल ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट लिखकर इसपर सफाई दी है. कुशाल ने कहा कि उन्होंने अपना रुख साफ सोशल मीडिया पर कर दिया है. 

अनुपम खेर ने घर आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर किया सवाल ?, ऐसे दी कपिल ने प्रतिक्रिया

कुशाल को डेट करने की खबर को दूसरी ओर रिद्धिमा ने गलत बताते हुए इससे इनकार किया है. उन्होंने कहा, 'मेरे मन में उसके लिए बहुत सम्मान है और वह एक बहुत अच्छा दोस्त है. मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं. अब मैं अपने करियर पर फोकस कर रही हूं. मैं नहीं चाहती कि किसी और चीज के बारे में लिखा जाए. कोई रिश्ता मेरी पहचान कैसे हो सकता है? आज मैं जहां भी हूं, वहां पहुंचने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है. मैं दूसरों के माध्यम से अपना प्रचार नहीं चाहती.’ सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो करने के सवाल पर उन्होंने ने कहा कि क्या दोस्त झगड़ते और अनफॉलो नहीं करते हैं? अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए पहचानी जाने वाली रिद्धिमा को ह्यूमनॉइड शो 'हमारी बहू रजनीकांत' है से लोकप्रियता मिली थी. रितिक रोशन के चचेरे भाई ईशान के साथ 10 साल तक रिलेशन में रहने के बाद अगल हुई थीं. वहीं बिग बॉस के घर में कुशाल को ऐक्ट्रेस गौहर खान से प्यार हो गया था. अंकिता लोखंडे और एक बुल्गेरियन मॉडल के साथ कुशाल का नाम जोड़ा गया था.

'सोनल वेंगुरलेकर' : इस सीरियल से हुई थी चर्चित,यौन शोषण का लगाया था आरोप

आज से Nokia 2.2 सेल में उपलब्ध, जानिए ऑफर्स

कपिल ने परिवार के साथ घूमने का बनाया प्लान, डेस्टिनेशन होगा ख़ास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -