'सोनल वेंगुरलेकर' :  इस सीरियल से हुई थी चर्चित,यौन शोषण का लगाया था आरोप
'सोनल वेंगुरलेकर' : इस सीरियल से हुई थी चर्चित,यौन शोषण का लगाया था आरोप
Share:

सोनल वेंगुरलेकर एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं. वह टीवी धारावाहिक ये वादा रहा में सुरवी / ख़ुशी, शास्त्री सिस्टर्स में देवयानी शास्त्री के रूप में और साम दाम दंड भेद में मंदिरा के रूप में अपनी भूमिकाओं के लिए पहचानी जाती हैं. सोनल वेंगुरलेकर 2018 में फोटोग्राफर राजा बजाज पर यौन शोषण का आरोप लगाया था जिसके बाद वह काफी सुर्ख़ियो में आई. आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम उनके जीवन के कुछ महत्वपूर्ण हिस्से पर नजर डालने वाले है.

अनुपम खेर ने घर आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर किया सवाल ?, ऐसे दी कपिल ने प्रतिक्रिया

सोनल वेंगुरलेकर का जन्म 12 जून 1993 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ. वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान है. 2012 में उन्होंने लाइफ ओके के सीरियल अलक्ष्मी का सुपर परिवार में हीरल के रूप में टेलीविजन पर अभिनय करियर की शुरुआत की. 2013 में उन्होंने रूही के रूप में चैनल वी इंडिया के दिल दोस्ती डांस में अभिनय किया. उसी वर्ष उन्होंने चैनल वी इंडिया के शो द बडी प्रोजेक्ट में रुक्मिणी शर्मा के रूप में भी अभिनय किया. जिसे दर्शको द्वारा सराहा गया.

बिग बॉस 13 : कन्टेस्टेंट्स की लीक हुई लिस्ट, ये रही स्टार्स की प्रतिक्रिया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 2014 में उन्हें कलर्स टीवी के शास्त्री सिस्टर्स में देवयानी शास्त्री के रूप में देखा गया. 2015 में ज़ी टीवी के ये वादा रहा में उन्होंने सुरवी मोहिते के रूप में पहली मुख्य भूमिका में अभिनय किया. 2017 में वह मंदिरा सिंह राजपूत के रूप में स्टार भारत के साम दाम दंड भेद में अभिनय करती नजर आई. 2019 में रिया का किरदार वह टीवी सीरियल लाल इश्क़ में निभा रही है.

आज से Nokia 2.2 सेल में उपलब्ध, जानिए ऑफर्स

कपिल ने परिवार के साथ घूमने का बनाया प्लान, डेस्टिनेशन होगा ख़ास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -