कपिल ने परिवार के साथ घूमने का बनाया प्लान, डेस्टिनेशन होगा ख़ास
कपिल ने परिवार के साथ घूमने का बनाया प्लान, डेस्टिनेशन होगा ख़ास
Share:

भारत के पूर्व स्टार ड्रैग फ्लिकर संदीप सिंह, स्टार ऐथलीट दुती चंद और इंडियन फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान बाइचुंग भूटिया पॉप्युलर कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर पिछले वीकेंड पहुंचे थे. शो पर पहुंचे तीनों मेहमान कपिल और उनकी टीम के बाकी कलाकारों से साथ काफी इंजॉय करते नजर आए. मेहमानों से बातचीत के दौरान, शो के होस्ट कपिल को पता चला कि बाइचुंग सिक्किम से हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने रखा फिल्मों में कदम लेकिन टीवी को बताया अपनी नींव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जब कपिल को पता चला कि बाइचुंग भूटिया सिक्किम से हैं, तब वह चौंक गए. फिर कपिल ने बाइचुंग को बताया कि वह परिवार के साथ नॉर्थ-ईस्ट घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं और जल्द ही वहां आएंगे. वहीं स्टार फुटबॉलर ने बताया कि नॉर्थ ईस्ट में कपिल शर्मा के फैन्स भारी संख्या में हैं और कपिल शर्मा शो को भी वहां काफी पसंद किया जाता है. बाद में बाइचुंग शो देखने पहुंचे अपने छोटे फैन्स के साथ फुटबॉल खेलते भी दिखाई दिए.

इस शो के साथ टीवी पर वापसी कर रहीं हैं सना मकबुल खान 

इस शो मे भारत के पूर्व स्टार ड्रैग फ्लिकर संदीप सिंह और स्टार ऐथलीट दुती चंद ने बात की शुरुआत में उन्हें किन परेशानियों का सामना करना पड़ा था. दुती ने बताया कि उन्होंने घर का काम और प्रैक्टिस दोनों को साथ में कैसे मैनेज किया. उन्होंने बताया, ‘मैं नदी के किनारे नंगे पांव दौड़ती थी क्योंकि जूते खरीदने के लिए मेरे पास पैसे नहीं थे. और काफी परेशानी रोड पर दौड़ने में होती थी.

इस मुस्लिम एक्ट्रेस ने हिन्दू लड़के से शादी कर छोड़ दी इंडस्ट्री

5 साल के लीप के बाद योगा टीचर बन जाएगी नायरा

डायरेक्टर ने पहनाएं इतने भारी इयररिंग्स कि एक्ट्रेस के कान से आने लगा खून

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -