आज से Nokia 2.2 सेल में उपलब्ध, जानिए ऑफर्स

आज से Nokia 2.2 सेल में उपलब्ध, जानिए ऑफर्स

भारत में आज से सेल के लिए Nokia 2.2  उपलब्ध हो गया है. कंपनी ने अपना लेटेस्ट एंट्री-लेवल स्मार्टफोन पिछले हफ्ते लॉन्च किया था. यह फोन Nokia 2.1 का अपग्रेडेड वर्जन है. इसमें नए डिजाइन के साथ अपडेटेड हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर दिया गया है. इसी के साथ Waterdrop डिस्प्ले और डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन भी दिया गया है. Nokia 2.2 में फास्ट प्रोसेसर दिया गया है और यह अब Nokia 2 सीरीज का एंड्रॉइड वन प्रोग्राम के अंतर्गत आने वाला पहला फोन है. आइये जानते है अन्य खासियत

HONOR पर यूजर का बड़ा भरोसा, जानिए ख़ास फीचर

कंपनी ने Nokia 2.2 के 2GB + 16GB वैरिएंट की कीमत Rs 6999 है. इसके 3GB + 32GB मॉडल की कीमत Rs 7999 है. ध्यान रहे की यह इंट्रोडक्ट्री कीमत है, जिसे जून 30 तक ही ऑफर किया जा रहा है. जुलाई की शुरुआत से, Nokia 2.2 की कीमत क्रमश: Rs 7699 और Rs 8699 हो जाएगी. HMD ग्लोबल का नया बजट स्मार्टफोन अब भारत में सेल के लिए उपलब्ध है. Flipkart पर भी लिस्ट फोन रिटेल स्टोर्स के साथ-साथ किया जा सकता है.

भारतीय बाजार में Hyundai Elantra जल्द होगी प्रदर्शित, ये है स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन के रियर कैमरे में HDR+ और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर दिया गया है. फोन के कैमरे के बारे में बताते हुए जूहो सरविकास ने कहा कि यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर के साथ आने वाला मोस्ट अफोर्डेबल स्मार्टफोन है. इसके बैक कैमरे में लाइव डिटेक्शन फीचर्स भी दिए गए हैं. फोन के बैटरी एवं अन्य फीचर्स के बारे में फिलहाल नहीं बताया गया है. Nokia 2.2 में Mediatek Helio A22 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. फोन दो स्टोरेज ऑप्शन 2GB+16GB और 3GB+32GB में आता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. कंपनी ने 5 मेगापिक्सल का कैमरा फोन के फ्रंट में ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया है.

'अमिताभ बच्चन' का ट्विटर हैंडल हुआ हैक, ऐसे रखें अकाउंट सुरक्षित

आज Honor के ये शानदार स्मार्टफोन होंगे लॉन्च

Galaxy M40 इस दिन होगा लॉन्च, मिलेगा 20,000 रु से कम में