अनुपम खेर ने घर आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर किया सवाल ?, ऐसे दी कपिल ने प्रतिक्रिया
अनुपम खेर ने घर आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर किया सवाल ?, ऐसे दी कपिल ने प्रतिक्रिया
Share:

इस वीकेंड बॉलिवुड ऐक्टर अनुपम खेर छोटो परदे के सबसे पॉप्युलर कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर पहुंचने वाले हैं. मेकर्स ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्रोमो विडियो शेयर किया है. विडियो में शो के होस्ट कपिल शर्मा अनुपम खेर का स्वागत करते नजर आ रहे हैं. भले ही शो पर आने वाले सभी मेहमानों से कपिल सवाल पूछते हों, लेकिन अनुपम खेर के सवालों का इस बार कपिल जवाब नहीं दे पाए.

इस टीवी एक्ट्रेस ने रखा फिल्मों में कदम लेकिन टीवी को बताया अपनी नींव

हाल ही सामने आए प्रोमो विडियो में कपिल अनुपम खेर का स्वागत करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद अनुपम खेर कहते हैं कि कपिल का जो बच्चा होगा या बच्ची होगी, वह बहुत नॉटी होने वाला है या वाली है. इसके बाद अनुपम कपिल से उनके पिता बनने को लेकर सवाल पूछते हैं. अनुपम सवाल करते हैं, ‘आपके शो में मैं आपसे (कपिल) पूछना चाहता हूं कि ऐसी कोई खबर है?’ अनुपम के सवाल का कपिल जवाब नहीं दे पाते हैं. अनुपम कई बार कपिल से पूछते हैं कि खबर क्या है? अनुपम के इस सवाल का कपिल जवाब देते हुए कहते हैं कि बस आप सबकी ब्लेसिंग्स चाहिए. तब अनुपम कहते हैं कि ब्लेसिंग तो आपकी चाहिए. यह सुनकर कपिल शरमा जाते हैं और सभी दर्शक हंसने लगते हैं. कपिल के शो पर कुछ समय पहले पॉप्युलर सिंगर उषा उत्थुप और सुदेश भोसले पहुंचे थे.

इस मुस्लिम एक्ट्रेस ने हिन्दू लड़के से शादी कर छोड़ दी इंडस्ट्री

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जब कपिल ने एक बच्चे को गोद में लिया था, तब उषा उत्थुप पूछा था कि क्या ये आपका बच्चा है. इसपर कपिल ने शरमाते हुए कहता था कि अभी भी नौ महीने तो लगते हैं. तभी से अनुमान लगाया जा रहा है कि कपिल पिता बनने वाले हैं. बता दें कि कपिल ने बीते साल 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी. अनुपम खेर के साथ ऐक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी कपिल के शो पर पहुंचने वाली हैं. इंस्टाग्राम पर कपिल के साथ एक फैन पेज पर शेयर अनुपम और ईशा की तस्वीर की गई है.

5 साल के लीप के बाद योगा टीचर बन जाएगी नायरा

डायरेक्टर ने पहनाएं इतने भारी इयररिंग्स कि एक्ट्रेस के कान से आने लगा खून

इस शो के साथ टीवी पर वापसी कर रहीं हैं सना मकबुल खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -