'कुंडली भाग्य' की प्रीता ने दिखाया अपना सबसे ग्लैमरस अंदाज
'कुंडली भाग्य' की प्रीता ने दिखाया अपना सबसे ग्लैमरस अंदाज
Share:

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या को आज लाखों लोग पसंद करते हैं और वह आए दिन अपने फोटोज से फैंस के दिलों को जीत लेती हैं। श्रद्धा अपनी अदाओं से सभी को लुभाने वाली हसीनाओं में से एक हैं। इसी कारण से श्रद्धा आर्या की फैन-फॉलोइंग का अंदाजा लगाना मुश्किल है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

श्रद्धा को आप सभी ‘कुंडली भाग्य’ शो में देख रहे होंगे लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ नई तस्वीरों को शेयर किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कि इनमे वह कितनी ग्लैमरस नजर आ रहीं हैं। वैसे एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की नई तस्वीरें इतनी खूबसूरत हैं कि फैंस बार-बार इन्हें देख रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ करने में भी सभी आगे आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है- 'They say, You can’t have a Bad Day in Polka Dots! ;)#nofilter' इन तस्वीरों में उन्होंने पोल्का डॉट ब्लैक ड्रेस पहनी है।

इन तस्वीरों में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस ने होटल के कमरे में बैठकर यह सभी तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। वहीं उनकी इन सभी तस्वीरों में से सनकिस्ड तस्वीर को लोग सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वैसे श्रद्धा आर्या टीवी की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं इस बात को यकीन से कहा जा सकता है। अब आप भी कमेंट कर बताये कि आपको श्रद्धा की नई तस्वीरें कैसी लगी? हमें यकीन है यह आपको भी पसंद आई होंगी क्योंकि श्रद्धा को कोई नापसंद कर ही नहीं सकता ।

कार में मिली युवक-युवती की लाश, प्रेम प्रसंग में ख़ुदकुशी करने का शक

यूपी: कार में से 25 लाख कैश बरामद, पंचायत चुनाव में इस्तेमाल होने का शक

कोरोना संक्रमण से उबरे अक्षय कुमार, पत्नी ट्विंकल ने फनी अंदाज में दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -