यूपी: कार में से 25 लाख कैश बरामद,  पंचायत चुनाव में इस्तेमाल होने का शक
यूपी: कार में से 25 लाख कैश बरामद, पंचायत चुनाव में इस्तेमाल होने का शक
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर तमाम तरह की सख्ती बरती जा रही है. पुलिस द्वारा तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में नोएडा पुलिस को सोमवार को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने एक कार से तलाशी के दौरान 25 लाख रुपये नकद बरामद किया है. पुलिस ने इस मामले में आयकर विभाग को सूचित कर दिया है. वहीं अब इस नकदी को लेकर आयकर विभाग की टीम अग्रिम कार्रवाई कर रही है.

आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनज़र चुनावों को प्रभावित करने के मकसद से अवैध शराब व अन्य प्रतिबंधित सामग्री को रोकने के लिये सभी थाना क्षेत्रों में तलाशी अभियान जारी है. सोमवार थाना कासना पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र स्थित ईस्टर्न पेरीफेरल के कासना सिरसा कट पर एक संदिग्ध वाहन को तलाशी के लिए रोका गया. गाड़ी की चेकिंग की गयी. तलाशी के दौरान गाड़ी की डिग्गी से 25 लाख रुपये कैश  बरामद किया गया. ये रकम कागज में लिपटी हुई थी.

पुलिस द्वारा कार सवार लोगों से इस रकम के संबंध में जानकारी लेने के लिए पूछताछ की, तो कोई भी साफ़ जवाब नहीं दे पाया, जिसके बाद पुलिस ने इस रकम को जब्त करते हुए आयकर विभाग को सूचित किया. पुलिस ने कार सवार लोगों के नाम रोहित गर्ग पुत्र सुनील कुमार गर्ग निवासी डी-199 सैक्टर पी-3 ग्रेटर नोएडा, मृदुल गर्ग पुत्र देवेन्द्र गर्ग निवासी डी-199 सैक्टर पी-3 ग्रेटर नोएडा, विवेक गर्ग पुत्र सुनील गर्ग निवासी डी-199 सैक्टर पी-3 ग्रेटर नोएडा और देवेन्द्र गर्ग पुत्र ओमप्रकाश गर्ग निवासी डी-199 सैक्टर पी-3 ग्रेटर नोएडा बताया है.

संबंध बनाने के लिए महिला ने बनाया लड़की पर दबाव, बोली- 'तुम इच्छा पूरी कर दो वरना...'

राजस्थान: दो युवकों को चाक़ू मारने के बाद बारां में सांप्रदायिक दंगे, इलाके में कर्फ्यू लागू

पति ने तंबाकू खाने से किया मना तो पत्नी ने उठा लिया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -