सामने आया बिग बॉस OTT 3 का प्रोमो, मेकर्स ने किया ऐलान
सामने आया बिग बॉस OTT 3 का प्रोमो, मेकर्स ने किया ऐलान
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT सीजन 3 का एक प्रोमो जियो सिनेमा ने लॉन्च किया है. इस प्रोमो के माध्यम से घोषणा कर दी गई है कि आप बाकी सब भूल जाओगे. जी हां, यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि शो के मेकर्स की घोषणा है कि यह सीजन इतना स्पेशल होगा कि रूबीना दिलैक, तेजस्वी प्रकाश, एल्विश यादव और शहनाज गिल सबके सीजन को भूल जाएंगे क्योंकि ये सीजन होगा खास, एकदम झकास. इस तरह पुराने सीजन की एक झलक दिखाते हुए प्रोमो तैयार किया गया है. 

जिसमें रूबीना दिलैक एवं अभिनव शुक्ला दिखाई देते हैं. एल्विश यादव और फुकरा इंसान की भी झलक मिलती है. तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का लव एंगल भी नजर आता है. यही नहीं, इस प्रोमो में शहनाज गिल का वायरल अंदाज भी देखने को मिलता है. किन्तु इसके साथ ही बिग बॉस यह घोषणा भी करते हैं कि ये सब भूल जाओगे क्योंकि यह सीजन झकास होगा.

जियोसिनेमा प्रीमियम ने जून में आने वाले बिग बॉस OTT 3 का ऐलान करते हुए रिलीज किया है. टीजर भारत की सबसे बड़े डिजिटल रियलिटी शो में से एक की झलक पेश करता है. बिग बॉस OTT के बीते सीजन ने भारत एवं विश्व स्तर पर डिजिटल मनोरंजन के लिए नए मानक स्थापित किए, अभूतपूर्व दर्शक संख्या एवं जुड़ाव हासिल किया, जबकि विभिन्न क्षेत्रों का ध्यान आकर्षित किया. बिग बॉस OTT के बहुप्रतीक्षित सीजन के लिए प्रशंसकों को कमर कस लेना चाहिए. 

शाहरुख खान की बिगड़ी तबियत, मलाइका अरोड़ा को सताई चिंता, दी ये सलाह

'हीरामंडी' में शरमिन सहगल को काम देने को लेकर संजय लीला भंसाली ने किया ये बड़ा खुलासा

ब्रिटिश होस्ट ने किया प्रियंका चोपड़ा का अपमान, फूटा फैंस का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -