मुनव्वर फारूकी की बिगड़ी तबीयत, बेसुध हालत में आए नजर
मुनव्वर फारूकी की बिगड़ी तबीयत, बेसुध हालत में आए नजर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के विनर एवं स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. 24 मई को उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. मुनव्वर के करीबी दोस्तों में से एक नितिन मेंघानी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की है. फोटो में स्टैंडअप कॉमेडियन हॉस्पिटल के बेड पर बेसुध लेटे नजर आ रहे हैं. मुनव्वर को अस्पताल में देखकर इनके प्रशंसकों के बीच खलबली मच गई है. 

नितिन मेंघानी ने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज साझा की है, उसमें मुनव्वर फारूकी हाथ में आईवी ड्रिप लगाए हुए नजर आ रहे हैं. मुनव्वर के दोस्त ने फोटो साझा करते हुए लिखा- मेरे भाई के जल्द स्वस्थ होने की पूरी शक्ति से कामना करता हूं. उन्हें अस्पताल में देखने के बाद उनके प्रशंसकों के बीच खलबली मच गई है. प्रशंसक ये जानने के लिये परेशान हैं कि आखिर मुनव्वर को हुआ क्या है. ये पहला मौका नहीं है जब स्टैंडअप कॉमेडियन अस्पताल पहुंचे हैं. 

बीते महीने भी उनकी तबीयत खराब हो गई थी, फिर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उस वक़्त भी उन्होंने आईवी ड्रिप लगाए हुए अपनी एक फोटो भी शेयर की थी. मुनव्वर ने उस समय अपने हेल्थ इश्यूज के बारे में चर्चा करते हुए कहा था कि नजर लग गई. वहीं कुछ दिन पश्चात् उन्होंने अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए बताया था कि अब वो ठीक हैं. बीते महीने उनके पेट में इंफेक्शन हो गया था, जिस कारण उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था. इस वर्ष की शुरुआत से ही मुनव्वर फारूकी कई प्रकार के विवादों से घिरे हुए दिखाई दिए. मार्च महीने में उन्हें मुंबई पुलिस ने एक हुक्का बार पर छापेमारी के चलते हिरासत में लिया था. हालांकि, कुछ वक़्त पश्चात् उन्हें छोड़ दिया गया था. फिर एल्विश यादव संग उनकी दोस्ती भी चर्चा में रही.

सामने आया बिग बॉस OTT 3 का प्रोमो, मेकर्स ने किया ऐलान

तेजस्वी प्रकाश के फैंस को बड़ा झटका, एक्ट्रेस ने किया ये ऐलान

ब्रेकअप के बाद दर्द में MC Stan, पोस्ट देख फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -