'श्वेता तिवारी मेरी पहली और आखिरी गलती थी', बोला ये मशहूर एक्टर
'श्वेता तिवारी मेरी पहली और आखिरी गलती थी', बोला ये मशहूर एक्टर
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (shweta tiwari) अपने काम में बेहद शानदार हैं। आए दिन वो किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में छाई रहती है। वही उन्हें (shweta tiwari) अपने शो 'कसौटी जिंदगी की' से घर-घर में पहचान प्राप्त हुई थी। इस सीरियल में श्वेता तिवारी (shweta tiwari) एवं सीजेन खान की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। दोनों असल जिंदगी में भी करीब आ गए थे। 

23 वर्ष  पहले आए इस शो में अनुराग बसू (सीजेन खान) और प्रेरणा (श्वेता तिवारी) (shweta tiwari) की भूमिका बहुत लोकप्रिय हुई थी। मगर इस जोड़ी के बीच अनबन के चलते इनका रिश्ता खत्म हो गया। सीजेन और श्वेता सिर्फ अपने काम के लिए बात करते थे। अपने एक इंटरव्यू के चलते सीजेन खान ने कहा था, "मैं कहूंगा कि श्वेता तिवारी मेरी पहली और आखिरी गलती थी।'' 

सीजेन ने कहा- ''अभी मुझे उनसे कोई लेना-देना नहीं है। वह मेरे लिए कुछ भी नहीं हैं और न ही मायने रखती हैं। मैं किसी के इतना करीब नहीं हो पाऊंगा भविष्य में।'' सीजेन के अनुसार तो एक समय पर वह दोनों दोस्त से ज्यादा थे। मगर अब उन्हें एक-दूसरे से कोई मतलब नहीं है, दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं।

पत्नी से तलाक लेने जा रहा है ये मशहूर क्रिकेटर, अफवाहों के बीच शेयर किया ऐसा पोस्ट

मुनव्वर फारूकी की बिगड़ी तबीयत, बेसुध हालत में आए नजर

ब्रेकअप के बाद Ex बॉयफ्रेंड ने की बेइज्जती, सुनकर रो पड़ी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -