तेजस्वी प्रकाश के फैंस को बड़ा झटका, एक्ट्रेस ने किया ये ऐलान
तेजस्वी प्रकाश के फैंस को बड़ा झटका, एक्ट्रेस ने किया ये ऐलान
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश 12 वर्षों से टीवी की दुनिया में एक्टिव हैं। उन्हें टेलीविज़न की दुनिया में हर प्रकार का किरदार निभाया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। यही वजह थी 'बिग बॉस 15' की वह विनर बनने में कामयाब साबित हुईं। हालांकि अब 30 वर्षीय तेजस्वी टेलीविज़न की दुनिया से ब्रेक लेना कर फैसला कर लिया है। इस बारे में उन्होंने स्वयं बताया है। तेजस्वी के इस फैसले से उनके प्रशंसकों को अवश्य झटका लगेगा।

अपने एक इंटरव्यू के चलते तेजस्वी प्रकाश ने प्रशंसकों को जबरजस्त झटका दिया है। हालांकि बातचीच में उन्होंने अपने करियर प्लान के बारे भी बहुत कुछ शेयर किया है। टेलीविज़न से ब्रेक लेने पर तेजस्वी प्रकाश ने कहा- मैं अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काम करना चाहती हूं। लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि कभी भी 'ना' मत कहो। मैंने इसे जीवन से सीखा है, और मैंने इसे कठिन तरीके से सीखा है। इसलिए, मैं ये कभी नहीं बोल सकती कि मैं टेलीविज़न शो नहीं करूंगी क्योंकि इसने मुझे वह बनाया है जो मैं आज हूं।

तेजस्वी का कहना है कि यदि किसी चीज को सही और उचित वक़्त किया जो वह ही बेस्ट होता है। इसके साथ ही उन्होंने अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बताते हुए कहा- जब आप सही शो चुनते हैं, तो आपको निश्चित रूप से पहचान मिलती है। लोग मुझे जानते हैं, मगर अब मैं चाहती हूं कि यह किसी और रूप में सामने आए। इसलिए मैंने टीवी से ब्रेक ले लिया है। बता दें कि तेजस्वी को अभी बॉलीवुड में कोई प्रोजेक्ट नहीं प्राप्त हुआ है। इसलिए वह थोड़ी परेशान रहती हैं मगर उन्हें उम्मीद है कि उन्हें भी एक मौका अवश्य मिलेगा। बॉलीवुड प्रोजेक्ट पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा -हां, यह मुश्किल है, लेकिन लोगों ने इसे किया है और इसलिए, मुझे लगता है कि मैं भी यह कर सकती हूं। इसमें थोड़ा वक़्त लग सकता है, मगर यह असंभव नहीं है।

शाहरुख खान की बिगड़ी तबियत, मलाइका अरोड़ा को सताई चिंता, दी ये सलाह

'हीरामंडी' में शरमिन सहगल को काम देने को लेकर संजय लीला भंसाली ने किया ये बड़ा खुलासा

ब्रिटिश होस्ट ने किया प्रियंका चोपड़ा का अपमान, फूटा फैंस का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -