शो के बीच में फराह खान ने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक, देखकर भड़के लोग
शो के बीच में फराह खान ने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक, देखकर भड़के लोग
Share:

चर्चित कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में इस सप्ताह बॉलीवुड की मोस्ट फेमस कोरियोग्राफर फराह खान एवं डैशिंग एक्टर अनिल कपूर दिखाई देंगे। शो में फराह का बिंदास एटीट्यूड दर्शकों को बहुत पसंद भी आया। मगर शो का दूसरा प्रोमो देखने के पश्चात् प्रशंसक फराह से नाराज दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो वीडियो में देख सकते हैं कि अनिल कपूर बोलते हैं कि फराह, अर्चना पूरन सिंह की सीट के लिए ऑडिशन करने वाली हैं। 

अनिल ने आगे कहा- हमें देखना है अर्चना जी बेहतर हैं या फिर फराह। इसके बाद अनिल कुछ लाइन्स बोलते हैं, वो सुनकर फराह, अर्चना पूरन सिंह की नकल करने लगती हैं। फराह, अर्चना की नकल उतारते हुए जोर-जोर से नकली हंसी-हंसती हैं। फराह को नकल उतारता देख अर्चना भी हैरान रह गईं। फराह जब अर्चना की नकल उतारती हैं तो उस वक़्त अर्चना पूरन सिंह के पति परमीत सेठी भी दर्शक में बैठे होते हैं। अभिनेत्री के पति के सामने अर्चना की इस प्रकार नकल उतारना उनके प्रशंसकों को पसंद नहीं आया।

प्रोमो वीडियो पर कपिल शर्मा शो के प्रशंसक अपनी नाराजगी जता रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- कपिल के शो में कुछ भी हंसने वाला नहीं है। ये घटिया है। एक दूसरे शख्स ने लिखा- सुपर क्रिंज। अन्य यूजर ने लिखा- अपने दोस्त पर कौन हंसता है। बता दें कि कपिल शर्मा शो की TRP गिरती जा रही है। शो को दर्शकों की अधिक विशेष प्रतिक्रिया नहीं मिल रही। 

दिव्या खोसला ने इस कारण की T-Series के मालिक से शादी, खुद बताई वजह

इस मशहूर एक्टर के लिए जान्हवी कपूर ने मांगी थी मन्नत, खुद अदाकारा ने किया खुलासा

'एक डांस नंबर के लिए ऋचा चड्ढा ने लिये थे 99 टेक, संजय लीला भंसाली हो गए थे गुस्सा', जानिए पूरा किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -