कार में मिली युवक-युवती की लाश, प्रेम प्रसंग में ख़ुदकुशी करने का शक
कार में मिली युवक-युवती की लाश, प्रेम प्रसंग में ख़ुदकुशी करने का शक
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अतिसुरक्षित कैंट एरिया से एक बड़ी खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार, यहां एक कार की आगे की सीट पर एक लड़का-लड़की का शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. माना जा रहा है कि युवक युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते खुद को गोली मार कर ख़ुदकुशी कर ली है. दोनों के सिर में गोली लगी है.

खबर के अनुसार, कैंट एरिया के NCC मेस के पास पार्क की हुई कार में दो शव बरामद हुए हैं. वहीं जांच के दौरान गाड़ी के भीतर से एक पिस्टल भी बरामद हुई है. जांच में पता चला है कि युवक का नाम संजय निगम (50) है, वहीं उसके साथ एक महिला का शव मिला है. जानकारी के अनुसार, संजय वहीं पास में हाता रामदास का निवासी था. वहीं महिला के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है. पुलिस मौक़े पर तैनात है और जांच कर रही है.

वहीं इससे पहले होली के दिन एक युवक को गोली मारने की घटना प्रकाश में आई थी. घटना में घायल युवक को आनन फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था. जानकारी के अनुसार, महिलाओं से छेड़खानी के विवाद में लखनऊ के कृष्णानगर इलाके के पूरननगर में यह फायरिंग हुई. इलाके में गोलीबारी के बाद से सनसनी फैल गई. हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी के साथ साथ उसके चाचा और पिता को गिरफ्तार कर लिया था.

यूपी: कार में से 25 लाख कैश बरामद, पंचायत चुनाव में इस्तेमाल होने का शक

बीच बाज़ार में पति ने पत्नी पर किए चाक़ू के 25 वार, जान बचाने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

संबंध बनाने के लिए महिला ने बनाया लड़की पर दबाव, बोली- 'तुम इच्छा पूरी कर दो वरना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -