आप-कांग्रेस गठबंधन पर विश्वास का कटाक्ष, शेयर किया 8 साल पुराना वीडियो

आप-कांग्रेस गठबंधन पर विश्वास का कटाक्ष, शेयर किया 8 साल पुराना वीडियो

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के संस्थापक सदस्यों में से एक कवि डॉ. कुमार विश्वास ने एक बार पुनः दिल्ली के सीएम और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. कुमार विश्वास ने एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'लगभग पहले ही बता दिया था'. दरअसल, यह वीडियो साल 2011 में हुए अन्ना हज़ारे आंदोलन के वक़्त का है.

त्रिपुरा में बोले पीएम मोदी, मध्यम वर्ग से बदला लेने की कोशिश में कांग्रेस, सतर्क रहें

कुमार विश्वास द्वारा  पोस्ट किए गए इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल कहते दिख रहे हैं कि 'इस कुर्सी (सत्ता) के अंदर कुछ दिक्कत है, जो भी इस कुर्सी के ऊपर बैठता है, वही गड़बड़ हो जाता है. कुमार विश्वास को पार्टीविरोधी नीतियों की वजह से हाशिए पर रख दिया गया है.' उल्लेखनीय है कि कुमार विश्वास का यह ट्वीट उस वक़्त आया है, जब दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस के मध्य गठबंधन के कयास तेज हो गए हैं.

लोकसभा चुनाव: राज की उर्मिला को नसीहत, चुनाव के बाद गायब मत हो जाना

इस वीडियो में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कहते दिख रहे हैं कि 'अन्ना हज़ारे आंदोलन से निकलने वाले विकल्प के लोग जब सत्ता की कुर्सी पर जाकर बैठेंगे, तो कहीं वे भी भ्रष्ट न हो जाएं. कहीं वो न गड़बड़ करने लगें. ये भारी चिंता का विषय है, हम लोगों के मन में.' आपको बता दें कि कुमार विश्वास इससे पहले भी कई बार केजरीवाल पर जुबानी हमला करते रहे हैं. विश्वास ने केजरीवाल को 'आत्ममुग्ध बौना' तक बोल दिया था.  

 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने पश्चिम बंगाल के लिए दो नाम किए घोषित, केंद्रीय मंत्री को बनाया उम्मीदवार

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी पर बरसीं मायावती, कहा - इनका काम केवल भाजपा की ब्रांडिंग

लोकसभा चुनाव: टिकट कटने पर भावुक हुई संतोष चौधरी, कहा - कांग्रेस दौलत की भूखी..