त्रिपुरा में बोले पीएम मोदी, मध्यम वर्ग से बदला लेने की कोशिश में कांग्रेस, सतर्क रहें

त्रिपुरा में बोले पीएम मोदी, मध्यम वर्ग से बदला लेने की कोशिश में कांग्रेस, सतर्क रहें

अगरतला: 2019 लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार में लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को त्रिपुरा में एक चुनावी रैली की। उदयपुर में हुई इस जनसभा में पीएम मोदी ने कांग्रेस और वाम दलों पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दल मिलकर मध्यम वर्ग को सजा देने का मूड बना चुके हैं, जिनसे जनता को सतर्क रहना चाहिए। 

लोकसभा चुनाव: राज की उर्मिला को नसीहत, चुनाव के बाद गायब मत हो जाना

पीएम मोदी ने यह भी कहा है कि कांग्रेस और वाम दल त्रिपुरा और केरल में कुश्ती करते हैं और दिल्ली में वे मुझे गाली देने के लिए एकजुट हो जाते हैं। रैली में कांग्रेस के घोषणापत्र का उल्लेख करते हुए पीएम मोदी ने उसे 'ढकोसला पत्र' करार दिया है। पीएम मोदी ने कहा है कि 50-60 पेज के उस घोषणा पत्र में एक बार भी मिडिल क्लास का उल्लेख नहीं है। पीएम मोदी ने कहा है कि मध्यम वर्ग ने मिलकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनवाई थी, इसलिए अब कांग्रेस और बाकी पार्टियां मिलकर मध्यम वर्ग को 'सजा' देना चाहते हैं।

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने पश्चिम बंगाल के लिए दो नाम किए घोषित, केंद्रीय मंत्री को बनाया उम्मीदवार

पीएम मोदी ने इशारों-इशारों में कहा कि कांग्रेस सरकार जो न्याय योजना लाने वाली है उसके लिए पैसा मध्यम वर्ग पर अधिक टैक्स लगाकर निकाला जाएगा। पीएम मोदी ने कहा है कि, 'कांग्रेस सहित कुछ दल मध्यम वर्ग पर ज्यादा टैक्स लगाने के प्रयास में है। मैं पूछता हूं कि क्या ऐसा करके लाइसेंस राज फिर से लागू किया जाएगा। इससे मध्यम वर्ग बर्बाद हो जाएगा। मैं पूछना चाहता हूं कि मध्यम वर्ग को समाप्त कर दोगे तो देश का भला किस तरह होगा।' 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी पर बरसीं मायावती, कहा - इनका काम केवल भाजपा की ब्रांडिंग

लोकसभा चुनाव: टिकट कटने पर भावुक हुई संतोष चौधरी, कहा - कांग्रेस दौलत की भूखी..

‘अब होगा न्याय’ के सहारे लोकसभा चुनाव लड़ेगी कांग्रेस