लोकसभा चुनाव: टिकट कटने पर भावुक हुई संतोष चौधरी, कहा - कांग्रेस दौलत की भूखी..

लोकसभा चुनाव: टिकट कटने पर भावुक हुई संतोष चौधरी, कहा - कांग्रेस दौलत की भूखी..

अमृतसर:  टिकट बंटवारे के साथ ही कांग्रेस में बगावत के सुर तेज होने लगे हैं। होशियारपुर से लगातार दूसरी बार टिकट कटने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष चौधरी भावुक हो गईं। उन्होंने कहा है कि, 'कांग्रेस को बुलंदियों पर पहुंचाने के लिए चौधरी परिवार ने कई कुर्बानियां दी है, किन्तु अब कांग्रेस दौलतमंदों की भूखी हो गई है।

ममता के गढ़ में पीएम मोदी की दहाड़, कहा - रैली में ये भीड़ 'दीदी' की हार का स्मारक

उन्होंने कहा है कि मेरे पास दौलत नहीं है, जिसकी कांग्रेस भूखी है, इसीलिए सच्चे कार्यकर्ता किनारे कर दिए जा रहे हैं। पंजाब में किसी की नहीं चलने दी जाती। यहाँ मात्र वन मैन शो है। ऐसे में राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने का सपना कैसे साकार होगा।' पिपलांवाला स्थित घर पर मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व मंत्री रो दी। उन्होंने कहा है कि, 'मेरे परिवार को साजिशन सियासी सूली पर चढ़ाया गया। मैंने तो 2009 का चुनाव भी होशियारपुर लोकसभा चुनाव से जीता था। फिर भी मेरा टिकट काट दिया गया, क्योंकि मैं दलित महिला हूं।

वैद्यनाथ ग्रुप के मालिक को भाजपा ने बनाया प्रत्याशी, चुनावी मैदान रहेगा झांसी

उन्होंने कहा है कि 2014 के लोकसभा में चुनाव कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी पटियाला सीट से चुनाव हार गई थीं। फिर भी उन्हें इस बार प्रत्याशी बना दिया गया, तो फिर पंजाब सीएम ने मेरा टिकट क्यों कटवा दिया। मैं तो चुनाव में हारी भी नहीं।' संतोष चौधरी ने कहा है कि कैप्टन अमरिंदर नहीं चाहते कि एक दलित महिला सक्रिय राजनीति कर सके, इसीलिए उन्होंने जानबूझ कर शीर्ष नेतृत्व से कहकर मेरा नेतृत्व कटवा दिया।

खबरें और भी:-

तेजस्वी यादव का संगीन आरोप, कहा- मुझे लालू जी से मिलने नहीं दे रहे भाजपाई गुंडे...

चुनाव आयोग की ममता को दो टूक, कहा - हमें विश्वसनीयता सिद्ध करने की जरुरत नहीं...

OBC आरक्षण: सुप्रीम कोर्ट ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सरकार को जारी किया नोटिस