'कुमकुम भाग्य' में प्रज्ञा ने अभि को जमकर पीटा
'कुमकुम भाग्य' में प्रज्ञा ने अभि को जमकर पीटा
Share:

इस बार कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) के एपिसोड में रिया को पता चलता है कि प्राची रणबीर के साथ है. इधर अभि प्राची के धर के बाहर खड़ा है. जब अभि घंटी बजाने वाला होता है, तभी लाइट चली जाती है. अभि दरवाजा खटखटाता है और प्रज्ञा को लगता है कि चोर आया है. अभि प्रज्ञा से दरवाजा खोलने के लिए कहता है, लेकिन उसकी आवाज अगल लग रही थी, जिससे प्रज्ञा को लगता है कि वह झूठ बोल रहा है. प्रज्ञा एक फूलदान उठा लेती है और उसे चले जाने को कहती है. अभि को लगता है कि प्रज्ञा खतरे में है. आगे जाने पूरी कहानी  

सांप के साथ पोज दे रही थी टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस, हो गई शिकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभि मीरा को फोन करता है और बताता है कि वह दरवाजा तोड़कर अंदर जा रहा है. इसी बीच, जब प्रज्ञा और अभि बहस कर रहे थे, तब एक चोर घर में दाखिल होता है. अभि दरवाजा तोड़कर अंदर आता है, तब प्रज्ञा उसपर कंबल डालकर उसे पीटने लगती है. थोड़ी देर बाद, अभि कंबल हटाने में कामयाब होता है और प्रज्ञा पड़ोसियों से मदद मांगने के लिए जाती है. अभि को घर में चोर मिलता है, तब वह उसे पकड़कर पीटता है और पुलिस बुलाकर उसे गिरफ्तार करवा देता है. वहीं प्रज्ञा भी पुलिस को बुलाने के बारे में सोचती है. हालांकि घर पर पुलिस को देखकर हैरान हो जाती है और जाकर देखने का फैसला करती है. प्रज्ञा के पहुंचने से पहले ही अभि वहां से चला जाता है. 

एली गोनी की ईद पार्टी में इन स्टार्स ने मचाई धूम

फिर आगे  रणबीर और आर्यन रिया के बारे में बात कर रहे होते हैं. रणबीर स्टाफ को पैसे देकर रिया के बारे में जानकारी जुटाता है. बाद में प्राची भी वहीं पहुंच जाती है, जहां रिया होती है. रणबीर अपना गिटार लेकर वहां पहुंच जाता है. अपना गाना खत्म करने के बाद रणबीर घुटनों पर बैठकर प्राची को रिया समझकर प्रपोज करता है. बाद में प्राची को सामने देखकर हैरान हो जाता है और कहता है कि जब भी वह रिया को प्रपोज करने की कोशिश करता है, तब प्राची सामने आ जाती है. प्राची रणबीर पर उसका पीछा करने का आरोप लगाती है. नाराज होकर वहां से रणबीर चला जाता है.

एक बार फिर इंस्टाग्राम पर आग लगाते नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

रियल लाइफ में कोमोलिका को भी मात दे देती है अनुराग बासु की बहन निवेदिता

सबा-सोमी के बाद सुरभि राणा को मिला बड़ा ऑफर, इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर संग करेंगी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -