सांप के साथ पोज दे रही थी टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस, हो गई शिकार
सांप के साथ पोज दे रही थी टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस, हो गई शिकार
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी को झटका लग सकता है. जी दरअसल टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी को हाल ही में एक सांप ने काट लिया है. जी हाँ, वहीं जल्द ही उनकी अपकमिंग फिल्म हिप्पी सिनेमाघरों में 7 जून को रिलीज हो रही है. वहीं फिल्म के सेट पर दिगांगना के साथ बड़ा हादसा होते-होते टल गया. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ सेट पर दिगांगना को सांप ने कांट लिया था लेकिन मामला गंभीर होता इससे पहले एक्ट्रेस ने बहादुरी के साथ सांप को हटा लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक़ फिल्म हिप्पी के सेट पर दिगांगना सांप के साथ शॉट दे रही थीं लेकिन थोड़ी देर बाद सांप ने दिंगागना को कांटना शुरू कर दिया. वहीं उसके बाद एक्ट्रेस ने बहादुरी के साथ सांप को पकड़ लिया ताकि वो उन्हें काट ना सके. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ उसके बाद सांप को एक्ट्रेस से दूर किया गया और सांप ने दिगांगना को काटा नहीं, लेकिन इस घटना ने एक्ट्रेस को हैरान किया. जी हाँ, आप देख सकते हैं सांप के साथ पोज देते हुए दिगांगना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं लेकिन इस दौरान वह बड़े हादसे का शिकार होते-होते बच गईं.

आप जानते ही होंगे कि दिंगागना टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. वे टीवी शो वीरा से लाइमलाइट में आईं. दिगांगना ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शो क्या हादसा क्या हकीकत में काम किया था. इसके अलावा वो शकुंतला, बालिका वधु, कुबूल है में दिखीं. वहीं दिगांगना टीवी शो बिग बॉस 9 का भी हिस्सा रही हैं और वहां उन्हें खूब पसंद किया गया था.

मुस्लिम बनकर सुरभि ज्योति ने दी सभी को ईद मुबारक

'करण ओबेरॉय' रेप केस में आया नया मोड़, आरोप लगाने वाली महिला हो सकती है गिरफ्तार

सुपर डांसर चैप्टर 3 के सेट पर सेलिब्रेट हुआ शिल्पा शेट्टी का प्री-बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -