एक बार फिर इंस्टाग्राम पर आग लगाते नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट
एक बार फिर इंस्टाग्राम पर आग लगाते नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट
Share:

हाल ही में बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सोनाली राउत एक बार फिर से खबरों में हैं और इस बार उनके खबरों में होने की वजह उनकी तस्वीरें हैं. जी हां, सोनाली अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से खबरों में हैं और सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद बोल्ड तस्वीरों को शेयर कर सभी को चौंका दिया है. आप सभी देख सकते हैं सोनाली इन तस्वीरों में बोल्ड बिकिनी में नजर आ रही हैं और उनका सेक्सी अंदाज सभी को भा रहा है.

वहीं सोनाली अपनी हालिया तस्वीरों में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं और फोटोज शेयर कर सोनाली ने लिखा है Photography by @haiderkhanhaider HMUA @manasiranemakeupandhair n @its_arnavaz Styling @haaute Bikini @nidhimunim इसमें सोनाली ने अपने बोल्ड अंदाज को दिखा रहीं हैं. इसके अलावा सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर चंद तस्वीरों को शेयर किया है जिसमे वह पूल में नजर आ रही हैं. सोनाली की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सोनाली ने एक और फोटो शेयर कर लिखा है Aphrodite !!!!Photography by @haiderkhanhaider HMUA @manasiranemakeupandhair @its_arnavaz Styling @haauteYellow bikini by: @nidhimunimWhite body suit by: @all_cool_stuff_21

इसमें वह पीले रंग की बिकिनी में बोल्ड लग रहीं हैं. सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूल में बिकनी वाली तस्वीर शेयर की थी और उसे देखने के बाद उनके फैंस का दिल बाग बाग हो उठा था और इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है.

मुस्लिम बनकर सुरभि ज्योति ने दी सभी को ईद मुबारक

सुपर डांसर चैप्टर 3 के सेट पर सेलिब्रेट हुआ शिल्पा शेट्टी का प्री-बर्थडे

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की मंगेतर ने दिखाए अपनी चोट के निशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -