एली गोनी की ईद पार्टी में इन स्टार्स ने मचाई धूम
एली गोनी की ईद पार्टी में इन स्टार्स ने मचाई धूम
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कल ईद थी और ईद के मौके पर बीती रात टीवी स्टार एली गोनी और उनके भाई ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था. वहीं इस पार्टी में इंडस्ट्री के कई जानेमाने सितारें नजर आए और इस लिस्ट में एकता कपूर सोफी चौधरी और शमिता शेट्टी जैसे सेलब्स के नाम शामिल हैं. अब सभी की कुछ फोटोज वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दे कि इस दौरान शानदार शरारा पहन कर सोफी चौधरी भी इस पार्टी में जा पहुंची थी वहीं जैस्मिन भसीन भी एली गोनी के साथ तस्वीरें क्लिक करवाती नजर आई.

इसी के साथ इस दौरान एकता कपूर भी सफेद रंग के सूट में कमाल लग रही थीं और वरुण शर्मा भी ईद मनाने एली के घर पहुंते थे. वहीं सफेद कुर्ते में शमिता शेट्टी ने धासूं एंट्री मारी जो सभी को भायी और आमिर अली भी अपनी पत्नी संजीदा शेख के साथ इस पार्टी में शिरकत करने पहुंचे थे. वहीं कृतिका कामरा भी इस पार्टी में नजर आई और सूरज पंचोली अपने दोस्त के साथ ईद मनाने उनके घर जा पहुंचे जो सभी शानदार नजर आए.

वैसे कल ईद की बधाई सभी स्टार्स ने अपने फैंस को दी जिससे फैंस फुले नहीं समाये. फिलहाल यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद की जा रहीं हैं.

मुस्लिम बनकर सुरभि ज्योति ने दी सभी को ईद मुबारक

सुपर डांसर चैप्टर 3 के सेट पर सेलिब्रेट हुआ शिल्पा शेट्टी का प्री-बर्थडे

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की मंगेतर ने दिखाए अपनी चोट के निशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -