सबा-सोमी के बाद सुरभि राणा को मिला बड़ा ऑफर, इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर संग करेंगी काम
सबा-सोमी के बाद सुरभि राणा को मिला बड़ा ऑफर, इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर संग करेंगी काम
Share:

हाल ही में बिग बॉस के फैंस के लिए एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले कलर्स के लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेन्ट्स की किस्मत अक्सर बदल जाती है और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सुरभि राणा, जो बिग बॉस से पहले 'एमटीवी रोडीज़ एक्सट्रीम' में भी कंटेस्टेंट थीं, को बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी के साथ एक प्रोजेक्ट हासिल हुआ है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ हाल ही में सुरभि राणा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस खबर को शेयर किया.

आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर सुनील शेट्टी के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए, सुरभि राणा ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में संकेत दिए और कहा कि यह एक ऐसा प्रोजेक्ट था जिसे वह कभी भी मना नहीं कर पाएंगी. वहीं इस पोस्ट के कैप्शन के रूप में सुरभि ने लिखा, "एक ऐसा प्रोजेक्ट जिसे मैंने कभी मना नहीं कर सकती" आप सभी देख सकते हैं उनकी पोस्ट पर तस्वीरों में, सुरभि राणा खुशी भरे अंदाज़ के साथ मुस्कुरा रही है, इस तस्वीर में खास बात यह है कि वह सुनील शेट्टी के साथ पोज दे रही है.

वहीं इस मामले में अभी पूरा खुलासा नहीं हुआ और इस बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं है कि यह फिल्म है, टीवी शो है, वेब-सीरीज या कुछ और है. वैसे इस खबर से सुनील शेट्टी और सुरभि राणा के फैंस काफी खुश नजर आएंगे और दोनों को साथ देखना काफी दिलचस्प हो सकता है.

मुस्लिम बनकर सुरभि ज्योति ने दी सभी को ईद मुबारक

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की मंगेतर ने दिखाए अपनी चोट के निशान

'करण ओबेरॉय' रेप केस में आया नया मोड़, आरोप लगाने वाली महिला हो सकती है गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -