इंस्टाग्राम पर छाया इस टीवी एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक

टीवी के मशहूर शो 'एक हजारो में मेरी बहना है' में नजर आने वाली एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. क्रिस्टल इन दिनों दुल्हन वाले गेटअप में नजर आ रही है. गौरतलब है कि किर्स्टल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती है. अब हाल ही में क्रिस्टल ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे वह ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आ रही है जिसमे वह बला की खूबसूरत लग रही है. पिंक लहंगा पहने हुए क्रिस्टल गजब का कहर ढा रही है.

बता दे कि क्रिस्टल टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री है जो कई सीरियल में काम कर चुकी है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'कहे न कहे हम' में नजर आई लेकिन उन्हें पहचान टीवी के चर्चित शो 'एक हजारो में मेरी बहना' से मिली. इस सीरियल में उन्होंने जिविका नाम की लड़की का किरदार निभाया था.

सीरियल में क्रिस्टल के साथ अभिनेता करण टेकर और बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा मुख्य भूमिका में थी. बता दे कि अक्सर क्रिस्टल और करण के अफेयर के चर्चे होते है. ऐसा कहा जाता है कि क्रिस्टल और करण शो के दौरान से ही एक दूसरे को डेट कर रहे है लेकिन दोनों ही हमेशा अपने रिश्तें पर चुप्पी साधे रहते है. एक्ट्रेस क्रिस्टल फोटो में पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं, फोटो में क्रिस्टल के फैंस कमेंट कर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

'कभी खुशी कभी गम' के रीमेक के लिए टीवी का ये स्टार बनेगा शाहरुख़ खान

शमा ने इस अंदाज में किया अपने फॉलोवर्स को शुक्रिया

14 बार प्रेग्नेंसी अटेंप्ट करने के बाद भी सेरोगेसी से माँ बनी ये अभिनेत्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -