शमा ने इस अंदाज में किया अपने फॉलोवर्स को शुक्रिया
शमा ने इस अंदाज में किया अपने फॉलोवर्स को शुक्रिया
Share:

टीवी पर अपने संस्कारी अंदाज से कभी लोगो को पसंद ना आने वाली एक्ट्रेस ने जैसे ही हॉट लुक अपनाया वह लोगो की चहिति बन गई. जी हाँ, हम बात कर रहे है शमा सिकंदर की, जैसे ही उन्होंने सेक्सी लुक अपनाया वैसे ही वह लोगो को पसंद आने लगी और अब लोग उनके दीवाने भी हो चुके हैं. शमा अब सभी को पसंद है और इसी वजह से इंस्टाग्राम पर उनके 502k followers भी हो चुके है. हाल ही में अपने फॉलोवर्स को धन्यवाद देते हुए शमा ने एक तस्वीर पोस्ट की है और लिखा है

This wouldn't have been possible without all of you My family of 500k fans...Thank you all for your constant love and support.#500k #onebighappyfamily #milestone #halfamillion #achieved #excited #blessed शमा को इस बात की बहुत ख़ुशी है कि उनके 502k followers हो चुके है जो उन्हें बहुत पसंद करते है. शमा अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए 2,346 तस्वीरें पोस्ट कर चुकी है जो हॉट और सेक्सी रही हैं.

शमा अक्सर ही न्यूड और सेक्सी अंदाज में ही नजर आती है और उन्होंने अब तक जितने भी फोटोशूट्स करवाएं है सभी न्यूड, सेक्सी, हॉट और बोल्ड रहे है. शमा कुछ समय पहले ही ब्लैक ड्रेस में नजर आई थी जो बहुत ही हॉट और सेक्सी थी. इन दिनों वह अपने इंस्टाग्राम वाल पर कई तस्वीरें अपलोड करती है हालांकि बॉलीवुड और टीवी दोनों ही इंडस्ट्री से दूर है.

शादी से एक महीने पहले किन्नर बहु के मंगेतर ने घोड़ी चढ़ने से किया मना

इस एक्ट्रेस ने हरभजन सिंह को उठाया था कन्धों पर, अब नजर आया बिकिनी अवतार

छोटे पर्दे की इस संस्कारी बहु ने खुलेआम दिखाया अपना बिकिनी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -